mptak
Search Icon

Heavy Rain: सीहोर में भीषण बारिश से सड़कें बन गईं तालाब, तिनके की तरह बहने लगे वाहन, VIDEO हुआ वायरल

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Heavy Rain In Sehore: सीहोर जिले के इछावर में मूसलाधार बारिश हो रही है. जिससे सड़कों पर चारों तरफ पानी ही पानी हो गया. मैन मार्केट में पानी के तेज बहाव में एक्टिवा वाहन तिनके की तरह बहने लगा.

social share
google news

Heavy Rain In Sehore: सीहोर जिले के इछावर में मूसलाधार बारिश हो रही है. जिससे सड़कों पर चारों तरफ पानी ही पानी हो गया. मैन मार्केट में पानी के तेज बहाव में एक्टिवा वाहन तिनके की तरह बहने लगा. वहां मौजूद लोगों ने पानी के तेज बहाव में बहते एक्टिवा वाहन को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा. एक्टिवा बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बारिश का पानी सिविल अस्पताल के महिला वार्ड में भी घुस गया. अस्पताल में मौजूद भर्ती महिलाएं परेशान नजर आईं और बैड के ऊपर पैर करके बैठी रहीं, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:  MP Weather Today: धुआंधार बारिश से नदी-नाले उफान पर, मंडला-बालाघाट समेत 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट!

बारिश से नदी उफान पर

सीहोर के इछावर और आष्टा में सोमवार को मूसलाधार बारिश से सड़कों पर पानी ही पानी हो गया. मार्केट में सड़कों पर दो से तीन फीट तक पानी भर गया. बाजार की सड़कों के साथ ही दुकानों में भी बारिश का पानी घुस गया, जिससे दुकानदार हैरान-परेशान जर आए. कुछ ही देर की बारिश से गोलू खेड़ी में नदी उफान पर आ गई और नदी का पानी पुल के ऊपर से बहता दिखाई दिया. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

सीहोर में बारिश का कहर

सीहोर सहित जिले भर में झमाझम बारिश हुई. बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली. वहीं कुछ ही देर की झमाझम बारिश ने सड़कों पर पानी ही पानी कर दिया, जिसके विडियो भी वायरल हो रहे हैं. जिले के आष्टा में मुख्य सड़कों पर घुटने तक पानी भर गया. यहां सड़क पर 2 से 3 फीट पानी होने से निकलने वाले लोग परेशान होते हुए नजर आए. बाइकों के पहिए आधे-आधे डूब गए.  स्कूल जाने वाले बच्चों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं एक चार पहिया वाहन नाले में डूबता डूबता बचा है.

ये भी पढ़ें:  Shivpuri: पिछोर में बड़ा हादसा! उफनती नदी में पत्ते की तरह बह गई कार, व्यापारी की मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT