mptak
Search Icon

Harda Blast का जिक्र करते हुए CM मोहन यादव ने विधानसभा में फोड़ा ‘बम’, कर दिया बड़ा खुलासा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Harda Blast: मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट से भारी नुकसान हुआ, इस विस्फोट में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हुई, अब इस मामले में सरकार घिरती नजर आ रही है.

social share
google news

Harda Blast: मध्य प्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट से भारी नुकसान हुआ, इस विस्फोट में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हुई, अब इस मामले में सरकार घिरती नजर आ रही है. मानवाधिकार आयोग ने मोहन यादव सरकार को नोटिस देकर उनसे हरदा ब्लॉट को लेकर जवाब मांगा है. इससे पहले एक ऐसा वाकया हुआ, जाे हरदा ब्लास्ट की भयावहता को बताने के लिए काफी है. जिससे 50 घरों में आग लग गई. सैकड़ों लोग घायल हुए. दरअसल, विधानसभा में सीएम मोहन यादव ने ब्लास्ट का जिक्र किया. उन्होंने कहा- विडियो देख ऐसा लगा जैसे परमाणु बम फट गया.

दरअसल, मध्य प्रदेश के हरदार जिले की पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट पर विधानसभा में चर्चा हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि विस्फोट के बाद के पहले वीडियो को देखकर ऐसे लग रहा था जैसे कि कोई परमाणु बम फट गया हो. हम शुरुआत में यह घटना आतंकवादी वारदात है या कुछ और है, कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे. देखिए पूरी रिपोर्ट… 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT