क्राइम मुख्य खबरें

एटीएम कटर गैंग ने अब शिवपुरी में की वारदात, मशीन काट निकाले लाखों रुपए !

SHIVPURI CRIME NEWS: शिवपुरी जिले के ग्राम लुकवासा में चोरों ने एसबीआई के एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक कलर का स्प्रे किया, जिससे चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद ना हो सके और इसके बाद गैस कटर की मदद से एटीएम को […]
Shivpuri crime news atm cutter gang news mp crime news Gwalior News

SHIVPURI CRIME NEWS: शिवपुरी जिले के ग्राम लुकवासा में चोरों ने एसबीआई के एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक कलर का स्प्रे किया, जिससे चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद ना हो सके और इसके बाद गैस कटर की मदद से एटीएम को काटकर उसमें रखे 8 लाख 40 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से एक चोर सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर कलर का स्प्रे कर रहा है. जिससे कैमरे में उसकी करतूत दिखाई ना दें. उसके बाद कटर मशीन से एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की गई है. इसके बाद के फुटेज दिखाई नहीं देते हैं. 

ग्वालियर और मुरैना में भी बनाया था एसबीआई के एटीएम को निशाना

कुछ समय पहले ठीक इसी तरह से ग्वालियर और मुरैना में लगातार 3 एटीएम मशीन काटकर लाखों रुपए की चोरी की गई थी. यहां भी चोर गैंग ने सिर्फ एसबीआई के एटीएम को ही निशाना बनाया था. इन सभी एटीएम पर भी गार्ड मौजूद नहीं था और शिवपुरी में जिस एटीएम मशीन को चोर गैंग ने निशाना बनाया, वहां भी गार्ड मौजूद नहीं था. पुलिस को संदेह है कि इन सभी वारदातों में किसी एक ही गैंग का ही हाथ है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग