क्राइम

खुशियां मातम में बदलीं: हाईवे पर बारात लेकर जा रही बस हादसे का शिकार, 3 बारातियों की दर्दनाक मौत

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने […]
Updated At: Feb 24, 2023 15:27 PM
Narasinghpur, Accident, Barat, Narasinghpur News, Madhya Pradesh, Death
फोटो: अनुज ममार

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. एंबुलेंस की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज जारी है.

ये हादसा नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर लिंगा गांव के पास हुआ. एनएच 44 पर अनियंत्रित होकर बस पलट गई. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को करेली अस्पताल में भर्ती कराया . इसके बाद हालत गंभीर होने पर नरसिंहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 2 करोड़ का माल चोरी कर हुए थे फरार, नौकर ने दिया था साथ; अब चढ़े पुलिस के हत्थे

16 वर्षीय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बारात की बस पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक 16 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं, जिसमें 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतको में 16 वर्षीय कार्तिक गुर्जर, 60 वर्षीय पहलवान सराठे और 55 वर्षीय उदयराम ठाकुर शामिल हैं. तीनों ही बांसखेड़ा के निवासी हैं.

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि बारातियों से भरी बस बांसखेड़ा गांव से सतधारा, शादी कार्यक्रम में आई थी. यह लोग वापस बांसखेड़ा जा रहे थे. ड्राइवर ने रॉन्ग साइड पर बस को डाल दिया था, इसकी वजह से बस डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान तीसरे ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते