आपका जिला क्राइम

मंडला में बाइक चोरी के मामले एक युवक की पिटाई के वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई, जानें

Mandla news: मंडला में एक युवक की पिटाई के वायरल वीडियो से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. पुलिस ने वीडियो की पुष्टि करते हुए आरोपियों की शिनाख्त कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. कल मंडला जिले के मवई थाना क्षेत्र के परसा टोला गांव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. वीडियो […]
Bike theft case in Mandla, action taken on viral video of beating of a young man, know
फोटो; सैयद जावेद अली

Mandla news: मंडला में एक युवक की पिटाई के वायरल वीडियो से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है. पुलिस ने वीडियो की पुष्टि करते हुए आरोपियों की शिनाख्त कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. कल मंडला जिले के मवई थाना क्षेत्र के परसा टोला गांव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. वीडियो में नज़र आ रहा था कि एक युवक के हाथ पीछे की तरफ बांध दिए गए है. उस युवक पर बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए कुछ लोग उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे थे.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आकर वीडियो की प्रमाणिकता की जांच में जुट गई थी. वीडियो में जिस युवक की पिटाई होते नज़र रही है. पिटाई में इसको कुछ चोट आई थी जिसके बाद उसको उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिछिया में भर्ती किया गया था. अब जो मामला सामने आया है उसके मुताबिक कृष्णा विश्वकर्मा पर 13 मार्च को एक बाइक चोरी के आरोप लगा था. इसकी शिकायत बिछिया थाने में दर्ज की गई थी. तभी से बाइक मालिक और उसके साथी इसकी तलाश में थे.

गांव में कर दी घेर कर पिटाई
जैसे ही युवक के गाँव में होने की खबर लगी. वैसे ही उन्होंने इसे घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. पिटाई के बाद उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिछिया में भर्ती किया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी छुट्टी. उसकी छुट्टी होते ही बिछिया पुलिस ने उसे बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. तो बाइक चोरी के आरोपी की पिटाई के मामले में वायरल वीडियो को देखते हुए 4 लोगों के खिलाफ मवई थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिन 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसमे कमलेश यादव, रवि पारवे, हरीश दास पड़वार एवं अमर सिंह धुर्वे शामिल है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडला ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मवई थाना के अंतर्गत कुछ लोगों के द्वारा एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा गया था जो बाइक चोरी में संलग्न था, पहले तो उसकी क्लिप जारी हुई थी. जिसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी. पुष्टि होने के बाद में संबंधित व्यक्ति के साथ जो मारपीट की गई. उस पर मवई थाने में केस दर्ज किया गया है. इस बात की पुष्टि की गई कि उसने जो बाइक चोरी की वह बिछिया थाना क्षेत्र का है. वहां भी बाइक चोरी के संबंध में केस दर्ज किया गया है. अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें; इंदौर: सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने 11 लोगों पर दर्ज की FIR

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में