मुख्य खबरें राजनीति

बीजेपी के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी सरकार को घेरा, कहा- प्लेन तो ठीक, लेकिन दवाई-पढ़ाई भी जरूरी

MP News: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के मैहर विधायक ने एक नया मुददा उठा दिया है, आज जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरा अमला रीवा में होगा, तब ऐसे में मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी भोपाल पहुंचे हैं और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन […]
Updated At: Feb 15, 2023 15:17 PM
BJP Maihar MLA Narayan Tripathi surrounded his government necessary medicine-education is also
पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की प्रतिमा के पास मैहर विधायक ने पुष्पांजलि दी. फोटो- इज़हार हसन खान

MP News: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के मैहर विधायक ने एक नया मुददा उठा दिया है, आज जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरा अमला रीवा में होगा, तब ऐसे में मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी भोपाल पहुंचे हैं और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण को लेकर बयान दिया है. विधायक त्रिपाठी ने 6 नंबर स्टॉप के पास व्यापमं चौराहे पर लगी अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण की सरकार से मांग की है. बुधवार को मैहर विधायक प्रतिमा के पास पहुंचे और अर्जुन सिंह को पुष्पांजलि दी.

विधायक नारायण त्रिपाठी ने मीडिया से चर्चा में कहा- ‘अर्जुन सिंह किसी पार्टी से बंधे हुए नहीं है. वह एक राष्ट्रीय लीडर रहे हैं, विन्ध्य की शान रहे हैं. यदि बीजेपी सरकार उनकी पुण्यतिथि 4 मार्च से पहले उनकी प्रतिमा का अनावरण नहीं करती है. तो विन्ध्य के लोग 4 मार्च को अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण धूमधाम से करेंगे.

युवाओं को नौकरी चाहिए: एमएलए
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज के विंध्य के दौरे और विकास यात्रा को लेकर भी अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते नजर आए. उन्होंने कहा कि प्लेन सुविधा शुरू होने जा रही है. वह भी जरूरी है, लेकिन पढ़ाई की व्यवस्था, दवाई की व्यवस्था, युवाओं को नौकरी चाकरी की व्यवस्था और बच्चों को खेलकूद की व्यवस्था नहीं है. बच्चों को खेलकूद और इलाज कराने बुजुर्गों को नागपुर ले जाना पड़े तो फिर कैसा विकास.

ये भी पढ़ें: Dr. KP Yadav Exclusive: ‘सिंधिया के BJP में आने के बाद हम भले ही एक लाइन पर ना हो, लेकिन एक पेज पर जरूर हैं’

उन्होंने विकास यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए कहा- हर जगह विकास यात्रा का विरोध हो रहा है. लोग बोल रहे हैं कि नेताओं का विकास हुआ है लेकिन जनता का विकास नहीं हुआ. हमें जनता के विकास पर ध्यान केंद्रित करना होगा.

सीएम को पत्र- सतना मेडिकल कॉलेज का नाम बदलने की मांग
मध्य प्रदेश के सतना जिले की मैहर विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. इस पत्र में विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज से सतना मेडिकल कालेज का नामकरण महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ठाकुर रणमत सिंह के नाम से किये जाने की मांग की है. उन्होंने लिखा है कि स्वतंत्रता की लड़ाई में विन्ध्य की ओर से ठाकुर रणमत सिंह की महती भूमिका थी, उनके अदम्य साहस को कभी भुलाया नही जा सकता. हमें उनके बलिदान पर गर्व है. इसलिए सतना मेडिकल कालेज का नाम ठा. रणमत सिंह मेडीकल कालेज सतना होना चाहिए.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग