क्राइम मुख्य खबरें

छतरपुर: 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने युवती सहित 3 लोगों पर दर्ज की FIR

Chhatarpur News:  एमपी के छतरपुर में सागर रोड पर स्थित एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर एक युवती सहित 3 लोगों पर गैंग रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. सिविल लाइन थाना पुलिस […]
Updated At: Jan 13, 2023 00:31 AM
Chatarpur Crime News MP Crime Gangrape case

Chhatarpur News:  एमपी के छतरपुर में सागर रोड पर स्थित एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर एक युवती सहित 3 लोगों पर गैंग रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि अभी तीनों आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के अनुसार 7 महीने पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक निजी होटल में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था. दुष्कर्म करने वाला आरोपी युवक नाबालिग के साथ पहले से संपर्क में था और उसका दोस्त बताया गया है. दोस्ती की आड़ में उसने नाबालिग को होटल में बुलाया लेकिन वहां पर पहले से ही उसका एक अन्य दोस्त और एक युवती भी मौजूद थी. फिर बारी-बारी से दोनों ने नाबालिग को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

नाबालिग के आरोप हैं कि दुष्कर्म करने में उनके साथ आई युवती ने भी उन दोनों आरोपियों की मदद की, इसलिए युवती को भी इस मामले में पुलिस ने आरोपी बनाया है.

नाबालिग को बदनाम करने की दी धमकी
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने नाबालिग को बदनाम करने की धमकी दी थी. जिसकी वजह से नाबालिग डर गई थी. 7 महीने तक मामला दबा रहा. लेकिन आरोपियों ने नाबालिग को फिर से परेशान करना शुरू कर दिया तो हिम्मत करके नाबालिग ने गुरुवार देर रात सिविल लाइन थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में