क्राइम मुख्य खबरें

एक महिला पर 2 युवक कर रहे हैं पत्नी होने का दावा, थाने पहुंचा चौंकाने वाला मामला!

Guna News: गुना में 1 महिला के 2 पति होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दोनों लोग महिला को अपनी-अपनी पत्नी बता रहे हैं. एक ने दावा किया कि उसने महिला से कोर्ट मैरिज की है, तो वहीं दूसरे व्यक्ति का कहना है कि वह उससे 3 साल पहले शादी कर चुका है. हैरानी […]
marriage deal, Crime, Guna News, Guna, Madhya Pradesh
फोटो: विकास दीक्षित

Guna News: गुना में 1 महिला के 2 पति होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दोनों लोग महिला को अपनी-अपनी पत्नी बता रहे हैं. एक ने दावा किया कि उसने महिला से कोर्ट मैरिज की है, तो वहीं दूसरे व्यक्ति का कहना है कि वह उससे 3 साल पहले शादी कर चुका है. हैरानी की बात ये है कि इस पूरे मामले पर महिला चुप है. इस झगड़े के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.

28 वर्षीय महिला पर दो लोगों ने अपनी पत्नी होने का दावा किया है. विष्णु प्रसाद और राजेश सहरिया नाम के दो लोगों ने महिला को अपनी पत्नी बताया. महिला ने दावा करने वाले पतियों में से किसी के पक्ष में भी अपना मुंह नहीं खोला. रजनीकांत कुशवाह जिसने विष्णु से शादी कराने के बदले में 1.30 लाख रुपये वसूले थे, वह फरार हो गया है. मामले की शिकायत पुलिस कोतवाली गुना में की गई. पुलिस ने महिला और उसके दोनों पतियों को थाने में बैठाकर बयान दर्ज कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें: इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली और गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

डेढ़ लाख रुपये देकर की शादी
विष्णु प्रसाद नाम के व्यक्ति ने दावा किया कि उसने शादी के लिए रजनीकांत नाम के व्यक्ति से संपर्क किया था. रजनीकांत कुशवाह ने विष्णु को एक लड़की के बारे में बताया. इसके बदले में रजनीकांत कुशवाह ने विष्णु से 1.30 लाख रुपये देने की बात कही. रुपये देने के बाद रजनीकांत ने बताया कि युवती बैतूल जिले की निवासी है जो शादी के लिए तैयार है. इसके बाद विष्णु प्रसाद ने अशोकनगर जिले में 08 फरवरी को युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. वहीं अगले ही दिन विष्णु ने अपने गांव पहुंचकर कुलदेवी के सामने भी युवती के साथ सात फेरे लेकर शादी की.

मां से मिलवाने अस्पताल ले गया था
शादी कराने वाले रजनीकांत कुशवाह ने एक दिन विष्णु प्रसाद को फोन किया और कहा कि उसकी पत्नी की मां की तबियत खराब है. बताया कि वह गुना के जिला अस्पताल में भर्ती है. रजनीकांत ने कहा कि बीमार मां अपनी बेटी से मिलना चाहती है. विष्णु ने उसकी पत्नी से कहा कि वह फोन पर बात कर अपनी मां के हालचाल पूछ ले, लेकिन उसकी पत्नी ने कहा कि उसके पास मां का फोन नंबर नहीं है. इसके बाद विष्णु अपने भाई के साथ पत्नी को लेकर अगले ही दिन गुना के जिला अस्पताल पहुंच गया.

marriage deal, Crime, Guna News, Guna, Madhya Pradesh
फोटो: विकास दीक्षित गुना

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा, गाली-गलौज कर अभद्रता की

3 साल पहले शादी करने का दावा
विष्णु जब अस्पताल में पत्नी की मां की खोजबीन कर रहा था, तभी उसने देखा कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी पत्नी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले जा रहा है. विष्णु और उसके भाई ने भागकर मोटरसाइकिल को पकड़ लिया. विष्णु और मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति के बीच नोंकझोंक भी हुई. लेकिन मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने जब बताया कि ये उसकी पत्नी है तो विष्णु के पैरों तले जमीन खिसक गई.

ये भी पढ़ें: डिंडौरी में दिल दहला देने वाली वारदात, आदिवासी दंपती को चाकुओं से गोद डाला

पत्नी को मायके छोड़कर आया था
जिस व्यक्ति के साथ महिला मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी, उसने अपना नाम राजेश बताया. राजेश ने बताया कि महिला से उसकी शादी 3 साल पहले हो चुकी है. वह अपनी पत्नी को 15 दिन पहले उसके मायके बजरंगढ छोड़कर आया था. राजेश ने बताया कि रोजगार की तलाश में वो ईंट भट्ठे पर काम करने गया था. उसने अपना मोबाइल भी पत्नी को दिया था, लेकिन जब उसने मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की तो सम्पर्क नहीं हो पाया. उसने एक ऑटो में अपनी पत्नी को बैठे हुए जिला अस्पताल जाते हुए देखा तो पीछा करते हुए अस्पताल आ गया. इसलिए वो अपनी पत्नी को साथ लेकर जा रहा है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें