क्राइम मुख्य खबरें

24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोप इंदौर के रिटायर्ड BSNL अधिकारी पर!

INDORE CRIME NEWS: इंदाैर में 24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप इंदौर के ही एक रिटायर्ड बीएसएनएल अधिकारी पर लगाए हैं. युवक के आरोप हैं कि बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी ने उसे बहला-फुसलाकर एक फ्लैट पर ले जाकर उसके […]
Updated At: Feb 09, 2023 10:34 AM
Indore crime news mp crime news Indore News rape with young man
तस्वीर: धर्मेद्र कुमार शर्मा, एमपी तक

INDORE CRIME NEWS: इंदाैर में 24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप इंदौर के ही एक रिटायर्ड बीएसएनएल अधिकारी पर लगाए हैं. युवक के आरोप हैं कि बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी ने उसे बहला-फुसलाकर एक फ्लैट पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवक ने बचने का प्रयास किया तो रिटायर्ड अधिकारी ने चाकू मारने का भय दिखाया, जिसके बाद उसके साथ यह दुष्कर्म हुआ. पुलिस ने युवक की शिकायत पर बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ धारा 377 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि एक युवक राऊ चौराहे पर पीथमपुर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था, इसी बीच बिल्कुल अच्छे कपड़े पहने और ठीक-ठाक से बात करने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति आए और उसने अपना नाम माखनलाल बताया.

आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति ने युवक से कहा कि रात हो चुकी है बस नहीं मिलेगी तो मेरे फ्लैट पर ही रुक जाओ. सुबह चले जाना. वह युवक उस व्यक्ति की बातों में आ गया और उसके साथ फ्लैट पर पहुंच गया. फ्लैट पहुंचने के बाद आरोपी माखनलाल ने युवक के साथ चाकू की नोक पर अप्राकृतिक कृत्य किया. इसके साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा.

छतरपुर: नाबालिग बालिका को चार बार बेचा गया, हर बार हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 4 आरोपी किए गिरफ्तार!

युवक ने डायल 100 को दी सूचना, पुलिस ने पहुंचाया थाने
राऊ थाना पुलिस के अनुसार युवक बहुत घबराया हुआ था. उसका मोबाइल भी बंद हो गया था. युवक फ्लैट से निकलकर भागा और एक दुकान पर पहुंचकर उसने अपना मोबाइल रिचार्ज किया और फिर डायल 100 को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद डायल 100 की टीम युवक के पास पहुंची और पीड़ित युवक को पुलिस थाने लेकर आई जहां पीड़ित युवक ने आरोपी माखनलाल के खिलाफ धारा 377 के तहत प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी माखनलाल को गिरफ्तार कर लिया है और उसी ने बताया कि वह बीएसएनएल का रिटायर्ड अधिकारी है. फिलहाल तो पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस भी युवक की शिकायत की जांच कर रही है. पुलिस हैरान है कि एक जवान युवक के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने चाकू की नौक पर दुष्कर्म कर दिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार