आपका जिला क्राइम

ग्वालियर में हादसा: बस की टक्कर से नर्सिंग छात्रा और गर्भस्थ शिशु की मौत, 4 स्कूली बच्चे भी घायल

Gwalior accident news: ग्वालियर शहर में कैंसर पहाड़ी से उतर रही पल्स वैली स्कूल की बस अनियंत्रित होकर मांढरे की माता मंदिर के पास पलट गई थी. बस में सवार चार बच्चे घायल हो गए, वहीं बस के पलटने से उसकी चपेट में पास से गुजर रही एक नर्सिंग छात्रा और उसके 8 महीने के […]
Accident, accidentnews, gwaliornews
सर्वेश पुराेहित. हादसे में जान गंवाने वाली नर्सिंग छात्रा नेहा शर्मा जो आठ माह की गर्भवती भी थीं. फोटो: सर्वेश पुरोहित

Gwalior accident news: ग्वालियर शहर में कैंसर पहाड़ी से उतर रही पल्स वैली स्कूल की बस अनियंत्रित होकर मांढरे की माता मंदिर के पास पलट गई थी. बस में सवार चार बच्चे घायल हो गए, वहीं बस के पलटने से उसकी चपेट में पास से गुजर रही एक नर्सिंग छात्रा और उसके 8 महीने के गर्भस्थ शिशु की मौत. गर्भ में पल रहा बच्चा तो एक दिन पहले ही खत्म हो गया था. बुधवार सुबह नर्सिंग छात्रा ने भी दम तोड़ दिया है.

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर की कैंसर हिल्स पर एक दिन पहले स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. बस में सवार चार बच्चे घायल हुए थे, इसके साथ ही वहां से गुजर रही मथुरा की रहने वाली नेहा शर्मा भी बस की चपेट में आ गई. वह अपने पति और पांच साल की बेटी के साथ नर्सिंग की परीक्षा देने आई थी. हादसे में नेहा के गर्भ में पल रहे आठ माह के बच्चे की शाम को अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बुधवार सुबह नेहा भी जिंदगी की जंग हार गई.

हादसे में 4 स्कूली बच्चे घायल
इस हादसे में स्कूली बच्चों में जिनिशा चोपड़ा (7), तानव चोपड़ा निवासी सराफा बाजार, दिव्या निवासी दौलतगंज और राघव गर्ग (11) निवासी निंबालकर की गोठ घायल हुए हैं। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था. हादसे का शिकार हुई बस पर्ल्स वैली स्कूली की बताई गई है.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: भर्ती में गलत जानकारी देने और गांजा तस्करी में लिप्त पाए जाने पर दो नव आरक्षक बर्खास्त, जानें

जिंदगी की जंग हार गई नेहा
हादसे के वक्त वहां से गुजर रही मथुरा की रहने वाली नेहा शर्मा भी बस की चपेट में आ गई. वह अपने पति और पांच साल की बेटी के साथ नर्सिंग की परीक्षा देने आई थी. एक्सीडेंट में उसका दायां पैर घुटने से टूट गया और बच्चा दानी फटने से गर्भ में पल रहा आठ माह के शिशु की मौत हो गई. गंभीर अवस्था में नेहा को परिवार हास्पिटल से जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में शिफ्ट किया गया. यहां डाक्टरों ने छात्रा का आपरेशन कर बच्चेदानी व मृत शिशु को बाहर निकाला. ऑपरेशन के बाद भी नेहा की हालत चिंताजनक थी, लेकिन आज आज सुबह उसने दम तोड दिया.

ड्राइवर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
एएसपी मोती उर रहमान ने जानकारी देते हुये बताया कि हादसे के बाद बस चालक महेश माहौर मौके से भाग गया था. हालांकि देर रात उसे पकड़ लिया गया है. उस गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: MP: बारात में आई खड़ी टवेरा में विस्फोट, गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में