क्राइम मुख्य खबरें

दमोह में दिल दहलाने वाली वारदात, जमीन के विवाद में सगी चाची और भाई ने जिंदा जलाया

Damoh Crime News: दमोह में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चौरई गांव में एक नवविवाहिता को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला डाला. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की एक छोटी बेटी भी है. […]
Updated At: Feb 24, 2023 20:55 PM
Damoh, burnt, Death, Accident, Murder, Madhya Pradesh
फोटो: शांतनू भारत

Damoh Crime News: दमोह में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चौरई गांव में एक नवविवाहिता को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला डाला. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की एक छोटी बेटी भी है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया.

मामला देहात पुलिस थाना की जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र का है. चौरई गांव के दरगुंआ हार में नवविवाहिता को उसकी चाची और चचेरे भाई ने जिंदा जला दिया. मृतिका की मां ने आरोप लगाया कि जमीन को लेकर बरसों से विवाद चल रहा था और यही वजह रही कि उसके सगे संबंधियों ने ही ऐसी वारदात को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर: नकली गहने देकर की लाखों की ठगी, परिचित को लगाया 8 लाख का चूना

नहाने गई थी, तभी लगा दी आग
दोपहर के वक्त जब राजकुमारी लोधी नहाने के लिए घर से थोड़ी दूर तब ही उसकी सगी चाची नन्नी बाई एवं उसका बेटा छत्रपाल वहां पहुंचे और उसके ऊपर तेल डालकर आग लगा दी.उसकी मां इमरती लोधी ने जब अपनी देवरानी व भतीजे को भागते देखा, तो वह दौड़कर वहां पहुंची. लेकिन तब तक राजकुमारी आग से बुरी तरह जल गई थी. इसके बाद एंबुलेंस के जरिए घायल राजकुमारी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मां को परेशान करती थी चाची
मृतिका राजकुमारी लोधी खेती के काम के चलते दरगुंआ हार में अपने परिवार के साथ रहती थी, वहीं उसकी मां इमरती लोधी भी लगभग 5 सालों से उसके साथ ही रह रही थी. राजकुमारी की मां इमरती लोधी को उसकी देवरानी परिवार वाले परेशान करते थे, इसी वजह से मां-बेटी साथ रहती थीं.

ये भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे पर रूठी गर्लफ्रेंड को खुश करने युवक ने कर डाली डेढ़ लाख की लूट, पुलिस ने 5 आरोपी पकड़े

पुलिस ने दर्ज किए बयान
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. एसपी राकेश कुमार सिंह ने परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने सभी के बयान दर्ज किए. वहीं जिन लोगों पर आग लगाने का आरोप परिजनों द्वारा लगाया जा रहा है, उनकी तलाश की जारी है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

– दमोह जिले से शांतनू भारत की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में