क्राइम मुख्य खबरें

एक मकान ने पिता-पुत्री के रिश्ते के बीच डाली दरार, पिता ने मकान खाली कराया तो बेटी ने खाया जहर!

RATLAM NEWS: मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में एक पिता ने अपनी ही बेटी को मकान से बेदखल कर निकाल दिया. जिसके बाद दुखी होकर बेटी ने जहर खा लिया. परिजनों ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पूरा विवाद मकान पर कब्जे को लेकर है. हैरानी […]
ratlam news mp news property dispute Ratlam Crime News

RATLAM NEWS: मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में एक पिता ने अपनी ही बेटी को मकान से बेदखल कर निकाल दिया. जिसके बाद दुखी होकर बेटी ने जहर खा लिया. परिजनों ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पूरा विवाद मकान पर कब्जे को लेकर है. हैरानी वाली बात यह है कि कब्जे की यह लड़ाई पिता और पुत्री के बीच चल रही थी. कब्जे की लड़ाई न्यायालय में चल रही थी जहां पर न्यायालय ने पिता के हक में फैसला सुनाया था. पिता-पुत्री के रिश्ते के बीच दरार पैदा कर चुके इस मकान की कहानी पूरे रतलाम में इस वक्त चर्चा में हैं.

पुलिस अधिकारियाें के अनुसार रतलाम के सुभाष नगर निवासी मोहम्मद का अपनी बेटी शमीम से मकान पर कब्जे को लेकर काफी सालों से विवाद चल रहा था. मोहम्मद अपनी बेटी शमीम द्वारा उनकी मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किए जाने से नाराज थे. लेकिन मकान में पिता और पुत्री दोनों परिवार सहित एक साथ ही रह रहे थे. अस्पताल में भर्ती शमीम के बेटे ने पुलिस को बयान दिए हैं कि मकान पर कब्जे को लेकर उसके नाना-नानी और मामा द्वारा उसकी मां को काफी परेशान किया जा रहा था, जबकि मकान को बनवाने में उसकी मां ने भी हर तरह से अपना योगदान दिया था. वहीं मोहम्मद ने इसे अपना पुस्तैनी मकान बताकर न्यायालय में मालिकाना हक और पजेशन का केस लगाया था. सालों तक पिता-पुत्री के बीच केस चलता रहा और कुछ दिन पहले ही मकान पर मालिकाना हक को लेकर न्यायालय ने मोहम्मद के हक में फैसला सुनाया था. 

पुलिस की मदद से बेटी का सारा सामान मकान से बाहर करा दिया
चूंकि न्यायालय ने मोहम्मद के हक में फैसला सुनाया तो मोहम्मद ने अपनी बेटी से मकान खाली कराने के लिए पुलिस की मदद ली. पुलिस की मदद से मोहम्मद ने अपनी बेटी शमीम का पूरा सामान घर से बाहर करा दिया. इस दौरान बेटी शमीम ने इस कार्रवाई का काफी विरोध भी किया लेकिन पुलिस बल की वजह से उसका पूरा सामान घर से बाहर करा दिया गया. लेकिन इस दौरान पिता-पुत्री के बीच जमकर हंगामा हुआ तो पुलिस वापस लौट गई थी.

रात में बेटी ने खाया जहर, सुबह पिता ने ही अस्पताल में भर्ती कराया
बीती रात शमीम ने जहर खा लिया. सुबह शमीम के पिता मोहम्मद को अपनी बेटी बेहोशी की हालत में घर के बाहर मिली. जिसके बाद पिता मोहम्मद ही अपनी बेटी शमीम को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है लेकिन उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. यह देखते हुए पुलिस ने तहसीलदार को बुलाकर शमीम के मृत्यु पूर्व बयान भी करा दिए हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में