क्राइम मुख्य खबरें

सिरफिरे आशिक ने कहा- वो मेरी जान है, जो कहेगी वही करूंगा… टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की दी धमकी!

Katni News: कटनी जिले में एक तरफा प्यार में पड़े युवक द्वारा टीआई को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सिरफिरे युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर, टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी दी है. वीडियों में वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि […]
Updated At: Feb 26, 2023 09:36 AM
katni, katni news, one sided love, crime
फोटो: अमर ताम्रकर

Katni News: कटनी जिले में एक तरफा प्यार में पड़े युवक द्वारा टीआई को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सिरफिरे युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर, टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की धमकी दी है. वीडियों में वह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि वह अपने प्यार के लिए सबकुछ कर सकता है. सिरफिरा युवक महिला का नाम लेते हुए कहता है कि वह मेरी जान है और इसीलिए वह आने वाले समय में टीआई की गाड़ी में बम फेंकेगा. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. धारा 144/23 ,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वीडियो में युवक कह रहा है कि वह अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी कर सकता है, उसकी प्रेमिका ने कहा है कि यदि वह टीआई की गाड़ी में बम फेंक देगा, तो उससे शादी कर लेगी. इसलिए वह वीडियो बनाकर टीआई और एसपी को आगाह कर रहा है. युवक कहता है कि उसने जो मुझसे कहा है, वह वही करेगा. सिरफिरा आशिक कहता है कि अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता हूं. मैं आने वाले कुछ दिनों में टीआई की गाड़ी में बम फेंकूंगा. बस ये वीडियो बना रहा हूं, कुछ दिन में खबर आ जायेगी.

ये भी पढ़ें: इंदौर: मुंबई के बिल्डर ने की लाखों की धोखाधड़ी, फ्लैट बेंचने के नाम पर ऐंठ ली मोटी रकम

महिला ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला
जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक क्षेत्र का निवासी है. उसका नाम सौरभ गुप्ता है. जो महिला से एक तरफा प्रेम करता है. पुलिस के मुताबिक महिला द्वारा आरोपी सौरभ गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन वायरल वीडियो में आरोपी सौरभ गुप्ता युवती का नाम लेते हुए कहता नजर आ रहा है, कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है.

शादी शुदा महिला के पीछे पड़ा है आरोपी
वीडियो में युवक जिस महिला की बात कर रहा है, वह शादीशुदा है. महिला के 2 छोटे बच्चे भी हैं. वह पहले युवक के पड़ोस में रहती थी, लेकिन आरोपी सौरभ गुप्ता से परेशान होकर अपने पति और बच्चों के साथ घर छोड़कर किसी दूसरी जगह रहने लगी है. इसके बावजूद सरफिरा सौरभ महिला को लगातार किसी न किसी तरीके से परेशान कर रहा है. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच करने की बात कर रही है. कोतवाली प्रभारी अजय सिंह की माने तो वीडियो को लेकर महिला से भी पूछताछ की जाएगी. यदि महिला ने ऐसा कुछ नहीं कहा तो आरोपी सौरभ गुप्ता के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में