आपका जिला क्राइम

इंदौर में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की गाड़ी के सामने बैठीं महिलाएं, जमकर हंगामा, कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की

Indore News: इंदौर नगर निगम की टीम इन दिनों लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही है. मंगलवार को अग्रसेन चौराहे के पास नगर निगम की टीम पहुंची, लेकिन यहां पर स्थानीय लोगों ने कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया. स्थानीय महिलाएं आगे आईं और गाड़ी के आगे बैठ गईं, निगम अमले ने उठाने की […]
Angered by the action to remove the encroachment the women beat up the employees of the Municipal Corporation
नगर निगम की कार्रवाई का स्थानीय महिलाओं ने विरोध किया. फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Indore News: इंदौर नगर निगम की टीम इन दिनों लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही है. मंगलवार को अग्रसेन चौराहे के पास नगर निगम की टीम पहुंची, लेकिन यहां पर स्थानीय लोगों ने कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया. स्थानीय महिलाएं आगे आईं और गाड़ी के आगे बैठ गईं, निगम अमले ने उठाने की कोशिश की तो वह गाड़ी पर टंगने लगीं और जमकर हंगामा किया. अमले के साथ धक्कामुक्की और मारपीट हो गई. यह दुकाने फुटपाथ किनारे अवैध रूप से लगाई गई हैं. इस दौरान दुकानदारों ने निगम कर्मचारियों के साथ बदसलूकी कर दी.

जानकारी के मुताबिक, इंदौर नगर निगम द्वारा सड़क किनारे लगने वाली दुकानों को हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. कार्रवाई से गुस्साई दुकानदारों ने नगर निगम अमले के साथ मारपीट कर दी है. हंगामा बढ़ता देख स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस केवल मुकदर्शक बनी रही. पुलिस के सामन ही महिलाएं निगम अमले से बदसलूकी कर रही थी.

धरने पर बैठ गईं महिलाएं
कार्रवाई के विरोध में महिलाएं धरने पर बैठ गई, और विरोध प्रदर्शन करने लगी निगम के कर्मचारियों से अभद्रता और विवाद किया. महिलाओं ने नगर निगम का वाहन घेर लिया और उसके सामने बैठ गई. दरअसल नगर निगम के रिमूवल दस्ते और पशु वाहनों द्वारा नियमित रूप से सड़कों पर घूमते आवारा पशुओं को पकड़ने तथा फुटपाथ पर रखे सामान उठाने की कार्रवाई की जाती है.

indorenews, indorecrimenews. mpnews, mptak
फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें: हरदा: 10 दिन की बेटी की हत्या उसकी मां ने ही की! पुलिस जांच में हुआ खुलासा

पुलिस बनी मूकदर्शक
कार्रवाई के दौरान हालात बिगड़ते देख मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई. लेकिन पुलिस केवल मूकदर्शक बनी रही. महिलाएं निगम अमले के साथ बदसलूकी करती रही और हाथापाई भी करती रहीं. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नही की गई.

लेडी प्रिंसिपल को उनके छात्र ने ही पेट्रोल डालकर जलाया
इंदौर में बीती शाम एक निजी कॉलेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को उनके ही एक पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने पेट्रोल डालकर जला दिया. इस हमले में प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा 80 प्रतिशत झुलस गईं. अस्पताल में उनको भर्ती कराया है लेकिन उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर छात्र को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर: लेडी प्रिंसिपल को उनके छात्र ने ही पेट्रोल डालकर जलाया, 80 प्रतिशत झुलसी, हालत नाजुक!

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार