आपका जिला क्राइम

श्योपुर: हथियारबंद बदमाशों ने हनुमान मंदिर पर बोला धावा, महंत पर अड़ाई बंदूक, लूट ले गए…

Sheopur News: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के वनांचल इलाके में एक हनुमान मंदिर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने महंत और कुछ श्रद्धालुओ को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने […]
Updated At: Jan 31, 2023 20:41 PM
Sheopur News Armed miscreants Hanuman temple Mahant looted 50 thousand
फोटो: खेमराज दुबे, एमपी तक.

Sheopur News: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के वनांचल इलाके में एक हनुमान मंदिर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने महंत और कुछ श्रद्धालुओ को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना बीती रविवार-सोमवार की रात 12 बजे की है. जब जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित बरीदेह सरकार हनुमान मंदिर पर पांच हथियारधारी बदमाश आए, जिहोंने मंदिर के महंत और वहां मौजूद तीन श्रद्धालुओं को हथियारों की नोक पर बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे तक मंदिर की तलाशी ली बाद में मंदिर की दान पेटी से करीब 50 हजार रुपये लूटकर बदमाश वहां से भाग गए.

इंदौर: 28 लाख रुपए की बड़ी चोरी का हुआ खुलासा, घर का नौकर ही निकला चोर! पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

मंदिर में चारों तरफ बिखरा पड़ा है सामान
सुबह होने के बाद श्रद्धालुओं ने बरगवां पहुंचकर मामले की सूचना आम नागरिकों और पुलिस को दी है. इसके बाद पुलिस ने मौका मुआयना करके अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. मंदिर के महंत रामशरण दास का कहना है कि सीने पर बंदूक लगाकर करीब डेढ़ घंटे तक बदमाश हमें गोली मारने की धमकी देकर डराते रहे, पूरे सामान कि उन्होंने चेकिंग की बाद में दान पेटी से लूटपाट की है. मंदिर पर लूट की वारदात होने से श्रद्धालुओं में आक्रोश व्याप्त है.

सतना में बड़ा घाेटाला! सायलो सेंटर पर सरकारी गेहूं की पैकिंग में मिला रहे रेत, वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया बंधक बनाकर नहीं हुई लूट
एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फोर्स ने मौके पर पड़ताल की है, बंधक बनाकर लूट नहीं हुई, बल्कि दान पेटी से चोरी की गई है. कुछ बदमाशों की जानकारी भी मिली है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग