क्राइम मुख्य खबरें

बैतूल: कोचिंग संचालक की मौत पर हंगामा, परिजनों के आरोप, ‘पुलिस कस्टडी में हुई मौत’!

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक कोचिंग संचालक की मौत को लेकर परिजनों ने थाने में काफी हंगामा किया. परिजनों के आरोप हैं कि कोचिंग संचालक की मौत पुलिस कस्टडी में हुई है और पुलिस ने इन आरोपों को नकारा है. बीते मंगलवार को इस मामले को लेकर काफी हंगामा हुआ. पूरा मामला […]
Updated At: Feb 08, 2023 09:55 AM
Betul Crime News mp crime news Betul News
तस्वीर: राजेश भाटिया, एमपी तक

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक कोचिंग संचालक की मौत को लेकर परिजनों ने थाने में काफी हंगामा किया. परिजनों के आरोप हैं कि कोचिंग संचालक की मौत पुलिस कस्टडी में हुई है और पुलिस ने इन आरोपों को नकारा है. बीते मंगलवार को इस मामले को लेकर काफी हंगामा हुआ. पूरा मामला बैतूल के गंज पुलिस थाने का है. फिलहाल एसपी ने मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं.

मध्यप्रदेश के बैतूल में गंज थाना में मंगलवार को कोचिंग संचालक लल्लू राम माथनकर के परिजनों ने हंगामा किया. उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिस 5 दिन पहले लल्लू राम माथनकर और मोहल्ले के एक युवक को पूछताछ के लिए घर से उठाकर ले गई थी,लेकिन तब से लल्लूराम घर वापस नहीं आए और मंगलवार को दो पुलिसकर्मी घर पर आए और उन्होंने बताया कि लल्लू राम की मौत हो गई है.

परिजनों का आरोप है कि लल्लूराम की मौत पुलिस कस्टडी में मारपीट की वजह से हुई है. पुलिस ने अपनी इस हरकत पर पर्दा डालने के लिए लल्लूराम के शव को जिला अस्पताल में पहुंचा दिया, जिससे लोग पुलिस पर शक ना करें. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ‘लल्लूराम की मौत पुलिस कस्टडी में नहीं हुई है. उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था. उसके बाद से कोई उसका अता-पता नहीं था. मंगलवार को जिला अस्पताल से सूचना आई कि एक व्यक्ति यहां भर्ती था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. उसकी पहचान कोचिंग संचालक लल्लूराम के रूप में हुई है और उसके बाद लल्लूराम के परिजनों को इसकी सूचना दी गई’. पुलिस ने परिजनों के सभी आरोपों को नकार दिया.

कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण के फरियादी ने लगाई फांसी! क्या है मामला? जानें

पुलिस ने कोचिंग संचालक को क्याे लिया था हिरासत में?
45 साल का लल्लूराम माथनकर गंज थाना क्षेत्र में रहता था और वहीं पर छोटे बच्चों की कोचिंग क्लास चलाता था. पुलिस को मोहल्ले में बीते दिनों हुई चोरी को लेकर संदेह था कि इसमें कोचिंग संचालक का हाथ हो सकता है. पुलिस पूछताछ के लिए कोचिंग संचालक लल्लूराम को उसके घर से ले गई थी. परिजनों के आरोप हैं कि पुलिस ने 5 दिन तक लल्लूराम को अपनी अवैध हिरासत में रखा, जबकि हिरासत में लिए गए व्यक्ति को 24 घंटे में न्यायालय में प्रस्तुत करना पड़ता है. लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया और अवैध हिरासत में रखे रहे और जब उसकी मारपीट की वजह से मौत हो गई तो परिजनों को झूठी कहानी सुनाकर उसकी मौत की खबर दी गई. पुलिस ने लल्लू राम का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

लल्लूराम के शरीर पर मिले पिटाई के निशान
परिजनों के आरोप हैं कि लल्लूराम के शरीर पर पिटाई के निशान मिले हैं. शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान हैं और पैरों के तलवों में भी पिटाई के निशान दिखाई दे रहे हैं. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो जाएगा कि लल्लू राम की मौत किन कारणों से हुई है. फिलहाल बैतूल एसपी ने इस पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग