क्राइम मुख्य खबरें

बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक पत्नी के अपने ही नौकर से प्रेम संबंध हो गए. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर से शादी करने की ठानी, लेकिन उसके इन इरादों में बाधा पैदा की उसके पति ने. ऐसे में पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली. जिसके […]
Betul News Betul Crime News mp news mp crime news
तस्वीर: राजेश भाटिया, एमपी तक

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक पत्नी के अपने ही नौकर से प्रेम संबंध हो गए. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर से शादी करने की ठानी, लेकिन उसके इन इरादों में बाधा पैदा की उसके पति ने. ऐसे में पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी. पुलिस पड़ताल में मामला खुला और उसके बाद आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. हत्या करने वाला नौकर फिलहाल फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके नौकर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. फरार नौकर की तलाश जारी है.

पूरा मामला बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र के बगडोना इलाके का है. यहां पर 1 फरवरी को एक ढाबे के कमरे से धुआं निकलने की शिकायत पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि एक व्यक्ति की लाश जल रही थी. पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि सिर में चोट लगने के कारण व्यक्ति की मौत हुई है और उसे केमिकल डालकर जलाया गया है. मृतक की शिनाख्त शैलेश साकरे के रूप में हुई. शैलेश इसी ढाबे का मालिक था.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए.इन फुटेज में एक व्यक्ति आते हुए और जाते हुए देखा गया. इसका नाम हेमंत बाबरिया था.थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे के अनुसार हेमंत इसी ढाबे में नौकर था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शैलेश की पत्नी के हेमंत बाबरिया से प्रेम संबंध थे. दोनों शादी करना चाह रहे थे. शैलेश ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद शैलेश की पत्नी और उसके प्रेमी हेमंत ने शैलेश की हत्या का षड्यंत्र रचा.

पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने की प्रेमी से जिद
पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में आरोपी पत्नी हर हाल में अपने पति की हत्या करवाना चाहती थी. उसने इसे लेकर अपने प्रेमी हेमंत से जिद की, कि यदि उसने शैलेश की हत्या नहीं की तो फिर वो उसे भी छोड़कर चली जााएगी. इधर पति से उसका रोज झगड़ा हो रहा था. पति ने आरोपी नौकर को अपने ढाबे की नौकरी से निकाल भी दिया था, जिससे नाराज होकर आरोपी पत्नी अपने मायके चली गई थी. इसके बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी हेमंत ने शैलेष की हत्या की साजिश रची और उसी ढाबे में धोखे से शैलेश के सिर पर भारी डंडे से हमला किया,जिससे वह बेहोश हो गया. आरोप हैं कि उसी हालत में आरोपी नौकर हेमंत ने शैलेश को पेट्रोल डालकर जला दिया. आरोपी हेमंत अभी तक फरार चल रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग