क्राइम चंबल मुख्य खबरें

भिंड: जिस स्कूली छात्र ने शिक्षक से की झगड़े की शिकायत, उसी को बेल्टों से इतना पीटा कि पूरे शरीर पर नील पड़ गए

Bhind crime news: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में छठवीं कक्षा के एक छात्र को कक्षा के दूसरे छात्रों के झगड़ने की शिकायत शिक्षक से करना महंगा पड़ गया. शिक्षक ने आवेश में आकर शिकायत करने वाले छात्र को ही बेल्ट से इतना पीटा कि छात्र के पूरे शरीर पर बेल्ट के निशान और गहरे नील […]
Bhind crime news Bhind News cruel teacher student beaten mp news
फोटो: हेमंत शर्मा

Bhind crime news: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में छठवीं कक्षा के एक छात्र को कक्षा के दूसरे छात्रों के झगड़ने की शिकायत शिक्षक से करना महंगा पड़ गया. शिक्षक ने आवेश में आकर शिकायत करने वाले छात्र को ही बेल्ट से इतना पीटा कि छात्र के पूरे शरीर पर बेल्ट के निशान और गहरे नील पड़ गए. छात्र ने जब घर जाकर यह बात अपनी मां को बताई तो छात्र की मां अपने बच्चे को लेकर थाने पहुंची और शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

यह पूरा मामला पिथनपुरा चौराहा स्थित एक निजी स्कूल का है. दरअसल भिंड में पिथनपुरा चौराहा पर स्थित वैल फाउंडेशन स्कूल है, जिसमें सोनपुर गांव निवासी 14 साल का छात्र कक्षा 6 में पढ़ता है. पीड़ित छात्र रोज की तरह शुक्रवार को भी अपने स्कूल पहुंचा था लेकिन यहां कक्षा में मौजूद अन्य छात्र आपस में झगड़ रहे थे. बच्चों को झगड़ते देख जब पीड़ित छात्र ने इस बात की शिकायत कक्षा के शिक्षक राजवीर से की तो शिक्षक राजवीर भड़क गए. मामले का संज्ञान भिंड एसपी ने लिया है और उनके निर्देश पर पावई थाना पुलिस ने कार्रवाई की है.

छात्र ने शिकायत की, इसलिए पीट दिया
पीड़ित छात्र की मां ने पुलिस को बताया की शिक्षक राजवीर ने गुस्से में आकर उनके बेटे को बेल्ट से जमकर पीटा. शिक्षक राजवीर ने पीड़ित छात्र को बेल्ट से इतना पीटा कि उसके शरीर पर बेल्ट की पिटाई के निशान उभर आए. स्कूल के बाद पीड़ित छात्र अपने घर पहुंचा तो उसने पूरी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद पीड़ित छात्र की मां अपने बेटे को लेकर पावई थाने पहुंची और यहां शिक्षक राजवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पावई थाना पुलिस ने छात्र के शरीर पर दिख रहे पिटाई के निशान के आधार पर शिक्षक राजवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 75 जेजे एक्ट 2015 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

बोर्ड परीक्षा देकर लौटी 12वीं की छात्रा ने मोटक्का पुल से नर्मदा में लगाई छलांग! जानें वजह

घटना के बाद दूसरे छात्रों के परिजन भी स्कूल पहुंचे
घटना की जानकारी मिलते ही दूसरे छात्रों के परिजन भी स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से ऐसे टीचरों को न रखने की चेतावनी दी. दूसरे छात्रों के परिजनों ने भी स्कूल प्रबंधन से छात्रों की सुरक्षा को पुख्ता करने और लगातार टीचरों की गतिविधियों पर निगरानी रखने की बाते कहीं. स्कूल प्रबंधन ने छात्रों के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि इस तरह की घटना दोबारा न हो, उसके लिए स्कूल प्रबंधन अपनी ओर से निगरानी व्यवस्था को बेहतर करेगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में