क्राइम

खुशियां मातम में बदलीं: हाईवे पर बारात लेकर जा रही बस हादसे का शिकार, 3 बारातियों की दर्दनाक मौत

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने […]
Updated At: Feb 24, 2023 15:27 PM
Narasinghpur, Accident, Barat, Narasinghpur News, Madhya Pradesh, Death
फोटो: अनुज ममार

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. एंबुलेंस की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज जारी है.

ये हादसा नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर लिंगा गांव के पास हुआ. एनएच 44 पर अनियंत्रित होकर बस पलट गई. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को करेली अस्पताल में भर्ती कराया . इसके बाद हालत गंभीर होने पर नरसिंहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 2 करोड़ का माल चोरी कर हुए थे फरार, नौकर ने दिया था साथ; अब चढ़े पुलिस के हत्थे

16 वर्षीय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बारात की बस पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक 16 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं, जिसमें 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतको में 16 वर्षीय कार्तिक गुर्जर, 60 वर्षीय पहलवान सराठे और 55 वर्षीय उदयराम ठाकुर शामिल हैं. तीनों ही बांसखेड़ा के निवासी हैं.

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि बारातियों से भरी बस बांसखेड़ा गांव से सतधारा, शादी कार्यक्रम में आई थी. यह लोग वापस बांसखेड़ा जा रहे थे. ड्राइवर ने रॉन्ग साइड पर बस को डाल दिया था, इसकी वजह से बस डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान तीसरे ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग