आपका जिला क्राइम

इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली और गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Indore crime news: मध्यप्रदेश के इंदौर से 2 बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. रानीपुरा में व्यापारी को धमकाने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही दूसरी ओर पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के रूप में गांजा तस्करी करने वाले एक को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस को 2 किलो से अधिक मात्रा […]
crimenews, indorecrime, mpnews

Indore crime news: मध्यप्रदेश के इंदौर से 2 बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. रानीपुरा में व्यापारी को धमकाने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही दूसरी ओर पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के रूप में गांजा तस्करी करने वाले एक को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस को 2 किलो से अधिक मात्रा में गांजा बरामद हुआ है.

जानकारी के मुताबिक इंदौर मे रानीपुरा क्षेत्र के व्यापारी फैजान अंसारी  को धमकाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोपी पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपी पैसाें की मांग कर रहा है. और मांग पूरी न करने पर देख लेने की धमकी दे रहा है.

पिता के नक्शे कदम पर बेटा
अवैध वसूली के आरोप में गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र वर्मा पर करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी अपने पिता की ही तरह क्राइम में आगे हैं. आरोपी के पिता पर भी करीब 55 मामले दर्ज हैं. जितेंद्र को अवैध वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है गया है. आरोपियों में फैजल पिता मोहम्मद इकबाल निवासी दौलतगंज , इरशाद पिता रफीक अंसारी निवासी दौलतगंज, सुल्तान पिता शकील चंदनवाला और फरहान पिता जमील खान चंदनवाला शामिल हैं

ये भी पढ़ें: शिवपुरी में आतिशबाजी बनाते वक्त लगी आग, निवाड़ी में दुकान जलकर हुई खाक!

डिलीवरी देने से पहले ही गांजा तस्कर गिरफ्तार
इंदौर में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. खबरी की सूचना पर पुलिस ने एक आरोपी को गांजे की डिलीवरी देते हुये रंगे हाथों पकड़ा है. जिसके पास 2 किलोग्राम से भी अधिक गांजा बरामद हुआ है. पुलिस को सूचना मिली थी कि रिंग रोड भूसा मंडी चौराहे पर काले ब्लैक रंग की शर्ट पहन एक व्यक्ति गांजे की डिलीवरी देने वाला है. पुलिस ने डिलीवरी देने से पहले की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड में  लिया है. पूछताछ के बाद तस्करी से जुड़े कई नाम सामने आ सकते हैं.

crimenews, indorecrime. mpnews, mpcrimenews.
गांजे की तस्करी करने वाला गिरफ्तार आरोपी.

ये भी पढ़े:बागेश्वर धाम वाले पंं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने बारात में लहराया कट्टा, गाली-गलौज कर अभद्रता की
ऑपरेशन प्रहार का असर
प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर को अपराध मुक्त करने को लेकर ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन प्रहार के तहत शहर से बड़ी संख्या में बदमाशों को पर कार्रवाई की जा रही है.

शिवपुरी में आतिशबाजी बनाते वक्त लगी आग
प्रदेश में आगजनी की दुर्घटनाओं के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को देर रात निवाड़ी में एक दुकान में आग लग गई, इससे पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई. आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं. हादसे में लाखों का माल जलकर खाक हो गया. वहीं शिवपुरी में अनार पटाखा बनाते समय बारूद में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया, दुर्घटना में 3 लोग बुरी तरह झुलस गए. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.
पूरी खबर यहां पढ़े:शिवपुरी में आतिशबाजी बनाते वक्त लगी आग, निवाड़ी में दुकान जलकर हुई खाक!

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग