क्राइम मुख्य खबरें

सहकारी संस्था के प्रबंधक पर बड़ी छापेमारी, 5 ठिकानों पर मिली डेढ़ करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

Raid In Aagar Malwa: आगर मालवा जिले में लोकायुक्त टीम ने सहकारी संस्था प्रबंधक के ठिकानों पर छापे की बड़ी कार्यवाई की है. छापेमारी आगर मालवा जिले की प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ऊपर की गई है. आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के आधार पर मोहनलाल विश्वकर्मा के गांव गिरोली […]
Updated At: Feb 28, 2023 12:32 PM
Raid, Agar Malwa, Madhya Pradesh, Crime
फोटो: प्रमोद कारपेंटर

Raid In Aagar Malwa: आगर मालवा जिले में लोकायुक्त टीम ने सहकारी संस्था प्रबंधक के ठिकानों पर छापे की बड़ी कार्यवाई की है. छापेमारी आगर मालवा जिले की प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ऊपर की गई है. आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के आधार पर मोहनलाल विश्वकर्मा के गांव गिरोली और आगर स्थित 5 ठिकानों पर छापेमारी की गई है. इसमें करीब डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है. फिलहाल ये कार्रवाई जारी है और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

लोकायुक्त पुलिस सुबह 4 बजे से प्रबंधक मोहनलाल के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. लोकायुक्त पुलिस को प्रबंधक के पास आय से अधिक सम्पति की शिकायत मिली थी. जिसपर कार्यवाही करते हुए, उज्जैन लोकायुक्त टीम ने छापेमारी की. आरोपी प्रबंधक के अलग-अलग ठिकानों पर छापा डाला गया. इसमें अब तक लगभग डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है. ये कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर पुलिस की गिरफ्त में संदिग्ध आतंकी सरफराज, NIA के इनपुट पर बड़ी कार्रवाई

सामने आयी डेढ़ करोड़ की संपत्ति
उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी सुनील तलेन ने बताया कि प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत की गई थी. जिसके तहत प्राथमिक जांच कर सर्चिंग की गई. छापेमारी में कुछ प्लॉट, जमीन, घर, वाहन और गहने समेत डेढ़ करोड़ की सम्पत्ति सामने आई है. डीएसपी ने बताया कि इनकी आय करीब 40 लाख होगी, जबकि छापेमारी नें करीब डेढ़ करोड़ की संपत्ति का खुलासा हुआ है.

4 बजे से चलाया सर्च ऑपरेशन
उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की टीम प्राथमिक सहकारी संस्था बिजानगरी के प्रबंधक मोहनलाल विश्वकर्मा के ठिकानों पर पहुंची. सुबह 4 बजे से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. शिकायत के आधार पर की गई इस छापेमारी में प्रबंधक के 5 अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी गई. फिलहाल लोकायुक्त की टीम और भी अवैध संपत्ति की जांच में जुटी हुई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते