क्राइम

छतरपुर: नाबालिग बालिका को चार बार बेचा गया, हर बार हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने 4 आरोपी किए गिरफ्तार!

CHHATARPUR CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की ओरछा रोड थाना पुलिस ने एक हैरान करने वाला मामला पकड़ा है. ओरछा रोड की रहने वाली एक नाबालिग बालिका को पुलिस ने ग्वालियर से बरामद किया है जो पिछले कुछ महीनो से गुमशुदा थी. नाबालिग बालिका से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि शादी के […]
Updated At: Feb 07, 2023 16:09 PM
mp crime news orchha news chhatarpur crime news Gwalior Crime News
तस्वीर: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

CHHATARPUR CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की ओरछा रोड थाना पुलिस ने एक हैरान करने वाला मामला पकड़ा है. ओरछा रोड की रहने वाली एक नाबालिग बालिका को पुलिस ने ग्वालियर से बरामद किया है जो पिछले कुछ महीनो से गुमशुदा थी. नाबालिग बालिका से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि शादी के लिए उसे 4 अलग-अलग लोगों ने बेचा और हर बार उसके साथ दुष्कर्म हुआ. इस मामले में पुलिस ने बालिका के बयान के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

छतरपुर पुलिस के अनुसार 28 नवंबर 2022 को ओरछा रोड थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका अचानक गायब हो गई. परिजनों की शिकायत पर बालिका की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. पुलिस ने बालिका को 2 फरवरी 2023 को ग्वालियर से बरामद किया था. इसके बाद पुलिस बालिका को ओरछा रोड थाने लेकर आ गई जहां बालिका ने पुलिस को हैरान करने वाले तथ्य बताए.

पुलिस को बालिका ने बताया कि मुख्य आरोपी बाबूलाल कुशवाह ने उसका अपहरण किया था. इसके बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया जहां पर बाबूलाल कुशवाह ने उसको दीपू नाम के एक युवक को बेच दिया. इसके बाद दीपू ने उसके साथ जबरदस्ती शादी की और फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद दीपू ने जग्गू नाम के व्यक्ति को उसे बेच दिया. उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर जग्गू ने भी नाबालिग बालिका को छतरपुर के रहने वाले आरोपी रामकिशन कुशवाहा को बेच दिया जो उसे ग्वालियर में रखे हुए था. ग्वालियर से पुलिस ने बालिका को बरामद कर लिया और उसके कथन के आधार पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन चार युवकों को पुलिस ने बनाया है आरोपी
पुलिस ने जगमोहन विश्वकर्मा निवासी महोबा, दीपू विश्वकर्मा निवासी महोबा, रामकिशन कुशवाहा निवासी छतरपुर, बाबूलाल कुशवाहा निवासी छतरपुर को नाबालिग बालिका के अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी बनाया है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि चारों आरोपियों का ह्यूमन ट्रैफिकिंग के किसी रैकेट से संबंध हो सकता है. ओरछा रोड थाना क्षेत्र की नाबालिग बालिका की तरह इन्होंने ऐसी कितनी बालिकाओं को इसी तरह से अपना शिकार बनाया है? इन तमाम सवालों को लेकर पुलिस अभी चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बालिका सदमे में है और उसकी काउंसिलिंग की व्यवस्था पुलिस द्वारा कराई गई है. एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि छतरपुर क्षेत्र से ही पिछले एक साल में 3 मामले ह्यूमन ट्रैफिकिंग के सामने आ चुके हैं. इसलिए पुलिस इस मामले की विस्तार से जांच कर रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

2 Comments

Comments are closed.

अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते