क्राइम मुख्य खबरें

छतरपुर: धरने पर बैठे बीजेपी विधायक को सबक सिखाने की धमकी देने वाला टीआई लाइन अटैच

CHHATARPUR NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बीती रात एक विधायक और एक थाना प्रभारी का जमकर झगड़ा हुआ. झगड़ा लवकुश थाने के बाहर हुआ, जहां पर छतरपुर के चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति सुनवाई न होने पर धरने पर बैठ गए थे. विधायक के आरोप हैं कि थाना प्रभारी हेमंत नायक जानबूझकर एक […]
chhatarpur news MP BJP MLA Rajesh Prajapati MLA Prahlad Lodhi Lavkush Nagar Police Station
तस्वीर: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

CHHATARPUR NEWS: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बीती रात एक विधायक और एक थाना प्रभारी का जमकर झगड़ा हुआ. झगड़ा लवकुश थाने के बाहर हुआ, जहां पर छतरपुर के चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति सुनवाई न होने पर धरने पर बैठ गए थे. विधायक के आरोप हैं कि थाना प्रभारी हेमंत नायक जानबूझकर एक मूक-बधिर महिला के साथ हुई छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं. वहीं थाना प्रभारी के आरोप थे कि विधायक झूठे मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए दबाव बना रहे हैं. दाेनों के बीच बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि टीआई हेमंत नायक ने विधायक को सबक सिखाने की धमकी भी दे डाली. इस मामले में एसपी सचिन शर्मा ने थाना प्रभारी हेमंत नायक को लाइन अटैच कर दिया है.

पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही छतरपुर के एक और बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी भी समर्थन में थाने पहुंच गए और टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. रातभर यह ड्रामा चला. मौके पर एसपी सचिन शर्मा भी पहुंचे .

एसपी ने टीआई हेमंत नायक के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया, तब विधायकों ने धरना समाप्त किया. सोमवार को कुछ ही देर पहले एसपी सचिन शर्मा ने लवकुश थाने के प्रभारी हेमंत नायक को लाइन अटैच कर दिया और इसके बाद ट्वीट कर इस मामले की जानकारी भी दी.

ग्वालियर हाईकोर्ट: कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में वकील को रेप का Video देखने के लिए क्यों कहा?

मामले की जांच भी होगी, एएसपी को दी जिम्मेदारी
छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने इस पूरे मामले की जांच करने के निर्देश एएसपी रैंक के एक अधिकारी को दिए हैं. एएसपी विक्रम सिंह को ये जांच सौंपी गई है. जांच कर वे पता लगाएंगे कि थाना प्रभारी और विधायक के बीच झगड़े की मूल वजह क्या रही और एफआईआर दर्ज करने में किस लेवल पर लापरवाही हुई?

थाना प्रभारी पर अभद्रता करने के आरोप
विधायक राजेश प्रजापति ने कहा थाना प्रभारी ने उनके साथ बदतमीजी की. वे एक मूक-बधिर महिला की मदद करने थाने आए थे. महिला के साथ छेड़छाड़ हुई थी लेकिन पीड़ित की एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही थी. जब एफआईआर दर्ज करने को बोला गया तो थाना प्रभारी अभद्रता पर उतर आए. जिसके विरोध में ही थाने पर धरने पर बैठे थे लेकिन इसके बाद भी थाना प्रभारी लगातार अभद्रता से पेश आते रहे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में