क्राइम मुख्य खबरें

छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स शॉप के संचालक को दिनदहाड़े गोली मारी, लूटेरे को लोगों ने दबोचा

CHHINDWARA CRIME NEWS:  छिंदवाड़ा में ज्वेलर्स शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम देने पहुँचे एक बदमाश ने दिन दहाड़े शॉप संचालक पर फायरिंग कर दी. लूट के मकसद से आए बदमाश ने पहले अपनी पिस्टल से डराने की कोशिश की और शॉप पर मौजूद सामान को एक बैग में रखने को धमकाने लगा. लेकिन […]
chhindwara crime news firing on jewelers operator mp crime news

CHHINDWARA CRIME NEWS:  छिंदवाड़ा में ज्वेलर्स शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम देने पहुँचे एक बदमाश ने दिन दहाड़े शॉप संचालक पर फायरिंग कर दी. लूट के मकसद से आए बदमाश ने पहले अपनी पिस्टल से डराने की कोशिश की और शॉप पर मौजूद सामान को एक बैग में रखने को धमकाने लगा. लेकिन शॉप संचालक ने उस पर स्टूल खींचकर मार दिया. इससे हैरान बदमाश ने शॉप संचालक सोहन ताम्रकार को गोली मार दी. गोली उनके पैर में लगी.

शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके छोटी बाजार में दिनदहाड़े यह वारदात हुई. गोली मारकर जैसे ही बदमाश दुकान के बाहर आया तो वहां आम लोगों की भीड़ एकजुट हो गई. चश्मदीद राधा ने बताया, सोहन ने उन्हें आवाज़ लगा कर बुलाया. जब वे यहां पहुंची तब अपराधी ने उन पर भी फायर किया। जिससे वे वहाँ से जैसे तैसे बच कर निकली और वापस डंडा लेकर अपराधी के पीछे दौड़ी. रहवासी आशीष गुप्ता ने बताया उसने और अन्य स्थानीय लोगों ने मिलकर  बदमाश पर काबू पा लिया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

आम लोगों ने जमकर मार लगाई, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे बदमाश शॉप संचालक को गोली मारकर दुकान से बाहर आया और बाइक स्टार्ट कर भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन आम लोगों ने उसे दबोचकर उसकी मार लगाना शुरू कर दी, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया. सिटी एसपी ने बताया कि बदमाश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. शॉप संचालक सोहन ताम्रकार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में