क्राइम मुख्य खबरें

प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले चचेरे भाई को कुएं में फेंक की हत्या, पुलिस ने पकड़ा

HARDA CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के हरदा में एक युवक ने अपने भाई की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी.  मृतक आरोपी युवक का चचेरा भाई है. आरोपी युवक ने चचेरे भाई के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी […]
harda crime news harda news mp crime news brother killed
तस्वीर: लोमेश गौर, एमपी तक

HARDA CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के हरदा में एक युवक ने अपने भाई की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी.  मृतक आरोपी युवक का चचेरा भाई है. आरोपी युवक ने चचेरे भाई के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में मामले का खुलासा हुआ और अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि 11 फरवरी को सूचना मिली थी कि अतरसमा में एक कुएं में एक युवक की लाश है. सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा. लाश कुएं से निकालने पर मृतक लगभग 20 वर्षीय नवयुवक मिला. जिसके संबंध में जिले के थानों में कायम गुमशुदगी प्रकरणों से मिलान कराया गया. पता चला कि 28 जनवरी को थाना हण्डिया में योगेश पिता रामदास उम्र 20 साल के गायब होने की सूचना है.

शव मिलने के बाद परिजनों ने मृतक युवक की पहचान योगेश के रूप की. पुलिस ने मामले में मर्ग प्रकरण कायम कर जांच में लिया व मृतक के परिजनों से पूछताछ की.  इस दौरान बताया कि 28 जनवरी को सुबह 9 बजे योगेश अपने चचेरे भाई महेंद्र बघेल के साथ गया था, किन्तु फिर वापस नहीं आया.

शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

पहले आरोपी युवक ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की
पुलिस संदेही महेन्द्र बघेल से बार बार पूछताछ करती रही,किन्तु वह पुलिस को गुमराह करते हुये गलत जानकारी देता रहा. इसके बाद पुलिस ने महेन्द्र को पुन बुलाकर सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद आरोपी महेंद्र टूट गया और उसने बताया कि घटना दिनांक को मृतक योगेश, वह स्वयं और उसकी एक महिला दोस्त साथ में थे. रात्रि को ग्राम अतरसमा के पास इंदौर रोड पर निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के पास कार खड़ी करके खाना लेने चला गया. उसके पीछे से उसके चचेरे भाई  योगेश ने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी.

छेड़छाड़ की बात सुनकर आया गुस्सा और कर दी हत्या
आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि जब वह लौटकर आया तो प्रेमिका ने रोते हुए पूरा मामला बताया. यह सुनकर गुस्सा आ गया और उसने चचेरे भाई योगेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. दोनों के बीच झगड़ा इतना अधिक बढ़ा कि गुस्से में आकर महेंद्र बघेल ने चचेरे भाई योगेश को कुएं में फेंक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि महेंद्र बघेल के साथ ही उसकी प्रेमिका पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते