क्राइम मुख्य खबरें

बड़वानी: अलग होने से नाराज था पूर्व पति, सरे बाजार पूर्व पत्नी पर किए कोयता से कई वार, दर्दनाक मौत

Barwani Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी के एक गांव में पत्नी के अलग से नाराज पूर्व पति ने बीच बाजार खरीदारी करने आई महिला पर धारदार हथियार (काेयता-गन्ना काटने वाला औजार) से हमला किया. गर्दन और सिर पर कोयता से कई वार किए. इस दौरान महिला का वर्तमान पति भी साथ था. जब वह […]
crimenews, barwanicrimenews, mpnews
फोटो: जैद अहमद शेख

Barwani Crime News: मध्य प्रदेश के बड़वानी के एक गांव में पत्नी के अलग से नाराज पूर्व पति ने बीच बाजार खरीदारी करने आई महिला पर धारदार हथियार (काेयता-गन्ना काटने वाला औजार) से हमला किया. गर्दन और सिर पर कोयता से कई वार किए. इस दौरान महिला का वर्तमान पति भी साथ था. जब वह उसे बचाने लगा तो पूर्व पति ने उस पर भी हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है. इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक केरमाबाई पति सतीलाल निवासी देवली हाट बाजार में खरीदारी करने के लिए ग्राम दुगानी आई थी. उसके साथ उसका वर्तमान पति सतीलाल भी था.

इस दौरान महिला का पहला पति अंबा अवतार निवासी डगरिया, (जिससे वह रीति रिवाज के साथ अलग हो चुकी है.) वहां पहुंचा और गन्ना काटने वाले धारदार हथियार (कोयता) से रमाबाई के सिर और गर्दन पर एक के बाद एक कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई, और आरोपी फरार हो गया.

एक साल पहले ही अलग हुये थे पति-पत्नी
जानकारी के मुताबिक, केरमाबाई और अंबा अवतार पिछले एक साल तक दोनों साथ रह रहे थे. किसी बात पर दोनों अलग हो गए और महिला ने दूसरी शादी सतीलाल ज्ञान सिंह से की थी. जिसके साथ महिला रह रही थी. दोनो पती पत्नी बाजार में खरीदारी करने के लिए आए हुये थे. उसी दौरान ये घटना हुई. घायल  पति को महाराष्ट्र धूलिया अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद आरोपी पूर्व पति अंबा अवतार फरार हो गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि वह पत्नी से अलग नहीं होना चाहता था, लेकिन पत्नी उसकी रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर अलग हो गई थी.

ये भी पढ़ें: पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी, जब्त वाहनों को सस्ते में दिलाने का दिया था झांसा

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट एवं धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट पीते हुए अहिरवार परिवार के शादी समारोह में शालिग्राम गर्ग नाम का युवक गालियां बक रहा है. हालांकि पुलिस ने साफ कह दिया है कि कट्टा लहराने जैसी कोई बात नहीं हुई है. मतलब साफ है कि अभी बाबा के छोटे भाई की गिरफ्तारी नहीं होगी.

पूरी खबर यहां पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर SC-ST एक्ट में FIR, गिरफ्तारी बाकी!

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते