क्राइम मुख्य खबरें

रायसेन: पहले सोशल मीडिया पर डाला दुख भरा स्टेटस, फिर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

Udaipura, Raisen: रायसेन जिले में स्कूली छात्र द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. रायसेन के उदयपुरा में 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाने से पहले सोशल मीडिया पर दुख भरा स्टेटस डाला था. इसलिए इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा […]
Updated At: Feb 27, 2023 10:12 AM
Suicide, Udaipura, Raisen, Crime, Madhya Pradesh
फोटो: राजेश रजक

Udaipura, Raisen: रायसेन जिले में स्कूली छात्र द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. रायसेन के उदयपुरा में 17 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्र ने फांसी लगाने से पहले सोशल मीडिया पर दुख भरा स्टेटस डाला था. इसलिए इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

उदयपुरा के ब्रम्हनगर में 17 वर्षीय स्कूली छात्र की आत्महत्या हर तरफ सन्नाटा छा गया. किशोर एक निजी स्कूल में 11वी का छात्र था. पुलिस ने मृतक का पोस्ट मार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरा में कराया. मर्ग कायम कर लिया गया है और पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने जब मृतक का मोबाइल चेक किया तो उसमें दुख भरा स्टेटस डला था, जिसकी वजह से हत्या का शक नहीं है.

ये भी पढ़ें: खरगोन: बच्चे के साथ मिली 3 साल पहले किडनैप हुई नाबालिग, गुजरात से गिरफ्तार किया आरोपी

“भगवान मैं आपके पास आ रहा हूं”
आत्महत्या करने वाला छात्र अपने मां-बाप ता इकलौता बेटा था. 11वी में पढ़ने वाले छात्र ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर दुख भरा स्टेटस डाला था. जानकारी के मुताबिक उसने अंग्रेजी में लिखा था कि ‘मेरा मूड खराब है.भगवान मैं आपके पास आ रहा हूं’. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि उनको पता ही नहीं चला कि उनका बेटा किसी डिप्रेशन में है या किसी प्रेम-प्रसंग की वजह से वह परेशान है. यदि पता लग जाता तो नाबालिग बेटे को समझा सकते थे.

हत्या का नहीं है मामला
थाना प्रभारी एम एल भाटी ने बताया कि उनको सुबह-सुबह खबर मिली थी कि उदयपुरा के ब्रह्मनगर में 17 वर्षीय ने फांसी लगाई है. इसके बाद घटनास्थल पर उदयपुरा पुलिस पहुंची. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक का मोबाइल चेक किया, उसके मोबाइल में सैड स्टेटस डला था, इसी वजह से मामला हत्या का नहीं लगता है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग