क्राइम मुख्य खबरें

ग्वालियर: गवाही पलटने के एवज में डॉक्टर मांग रहा था 3 हजार रुपए, लोकायुक्त ने पकड़ा!

GWALIOR NEWS: गवाही पलटने के एवज में एक डॉक्टर को ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा. पकड़े जाने के बाद वह बहाने बनाने लगा. लेकिन लोकायुक्त पुलिस के पास पुख्ता सबुत थे. जिनके आधार पर लोकायुक्त पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. ग्वालियर लोकायुक्त […]
Updated At: Jan 23, 2023 22:29 PM
Gwalior News mp news lokayukta police action

GWALIOR NEWS: गवाही पलटने के एवज में एक डॉक्टर को ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा. पकड़े जाने के बाद वह बहाने बनाने लगा. लेकिन लोकायुक्त पुलिस के पास पुख्ता सबुत थे. जिनके आधार पर लोकायुक्त पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई भिंड जिले में जाकर की.  लोकायुक्त पुलिस के अनुसार  दरअसल भिंड जिले में सर्जीकल स्पेशलिस्ट के पद पर  डॉ जीआर शाक्य पदस्थ हैं. ये एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा क्लीनिक चलाए जाने के मामले में चल रहे एक केस में मुख्य गवाह हैं.  इस केस के आरोपी मुन्नालाल कुशवाह से ही डॉक्टर जीआर शाक्य गवाही पलटने के नाम पर 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे थे. दो हजार पूर्व में ले चुके थे और अब वे मुन्नालाल से 3 हजार रुपए और लेने वाले थे. तभी ये पैसे लेते लोकायुक्त पुलिस के हाथों ट्रैप हो गए. 

वर्ष 2019 से कोर्ट में लंबित है मामला, उसमें गवाही बदलने के लिए कर रहे थे सौदेबाजी

भिंड जिले के गोहद कोर्ट में मामला  वर्ष 2019 से लंबित है. उस समय स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप क्लीनिक चलाने वालों पर जमकर कार्रवाई की थी. ये सभी मामले अब कोर्ट में हैं. इन्हीं में से एक मामला है मुन्नालाल कुशवाह का, जिससे सेटलमेंट करने और कोर्ट में गवाही से पलट जाने के एवज में डॉक्टर द्वारा पैसों की डिमांड की जा रही थी. लेकिन खुद एक केस में आरोपी मुन्नालाल कुशवाह ने लोकायुक्त पुलिस में डॉक्टर की शिकायत कर उनको रिश्वत लेते ट्रैप करा दिया. डॉक्टर जीआर शाक्य ने इस पूरे मामले में खुद को निर्देष बताया है. डॉक्टर शाक्य ने कहा कि उनको फंसाने की साजिश रची गई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार