क्राइम मुख्य खबरें

ग्वालियर: दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का VIDEO वायरल,SSP अब जांच करा रहे

GWALIOR CRIME NEWS: ग्वालियर में दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कुछ लड़के, दो लड़कों को घेरकर लाठी डंडों से मारपीट करते दिख रहे हैं. ये वायरल वीडियो झांसी रोड थाना क्षेत्र में दरगाह के पास देव नगर इलाके का […]
Gwalior Crime News mp crime news viral video of fight

GWALIOR CRIME NEWS: ग्वालियर में दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कुछ लड़के, दो लड़कों को घेरकर लाठी डंडों से मारपीट करते दिख रहे हैं. ये वायरल वीडियो झांसी रोड थाना क्षेत्र में दरगाह के पास देव नगर इलाके का बताया जा रहा है. जिले के एसएसपी अमित सांघी अब इस वायरल वीडियो की जांच कराने की बात कह रहे हैं.

पुलिस के अनुसार अभी तक जो जानकारी इस वायरल वीडियो की मिली है, उसके हिसाब से यह घटना 5 जनवरी की है. ओफो की बगिया में रहने वाले ब्रजेश कुशवाह ने पुलिस से शिकायत की थी कि राहुल घई और देव घई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ एक राय होकर उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया था, जिसमें उसकी बेरहमी से पिटाई की गई थी. इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने अब किया मामला दर्ज

मारपीट की वजह पूर्व रंजिश बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को नामजद करते हुए उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 307, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद अगर किसी अन्य आरोपी का भी इस मामले से जुड़ाव सामने आता है तो उसके खिलाफ भी उक्त धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते