क्राइम

इंदौर: 28 लाख रुपए की बड़ी चोरी का हुआ खुलासा, घर का नौकर ही निकला चोर! पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

INDORE CRIME NEWS: इंदौर के पलाशिया थाना क्षेत्र की साकेत नगर कॉलोनी में बीते दिनों 28 लाख रुपए के सामान की चोरी हुई थी, जिसमें 20 लाख रुपए कीमत के हीरे भी चोरी हुए थे. इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर जिले से पकड़ा है. आरोपी […]
Updated At: Jan 31, 2023 16:33 PM
Indore crime news mp crime news mp news diamond thief caught
तस्वीर: धर्मंद्र शर्मा, एमपी तक

INDORE CRIME NEWS: इंदौर के पलाशिया थाना क्षेत्र की साकेत नगर कॉलोनी में बीते दिनों 28 लाख रुपए के सामान की चोरी हुई थी, जिसमें 20 लाख रुपए कीमत के हीरे भी चोरी हुए थे. इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर जिले से पकड़ा है. आरोपी का नाम विक्रम कीर है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि विक्रम ने साकेत नगर के जिस कारोबारी के घर में इस वारदात को अंजाम दिया था, उस घर में विक्रम कीर पिछले दो महीने से नौकर बन कर रह रहा था.

थाना प्रभारी संजय सिंह बैस ने बताया कि विक्रम कीर कारोबारी के घर में घरेलू नौकर के रूप में काम कर रहा था. उसे यहां काम करते हुए अभी सिर्फ दो महीने ही हुए थे. लेकिन वह यहां पर नौकरी करने नहीं बल्कि रेकी करने के उद्देश्य से नौकर बनकर काम कर रहा था. कारोबारी का ज्वलैरी का बड़ा व्यवसाय है तो यह देखते हुए विक्रम कीर यहां पर चोरी करने का मौका तलाश रहा था. कुछ दिन पहले जब कारोबारी के घर के लोग शादी समारोह में शामिल होने बाहर गए तो विक्रम कीर ने मौका देखकर यहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान विक्रम कीर ने 20 लाख रुपए कीमत के हीरे, 1 लाख रुपए नगद और 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के अन्य जेवर  चोरी करके फरार हो गया. 

राजस्थान के उदयपुर में पकड़ा गया
चोरी की वारदात के बाद से ही विक्रम कीर गायब था. इसलिए संदेह सबसे पहले विक्रम कीर पर ही गया. इसके बाद उसकी कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन निकाली गई, जिससे पता चला कि वह राजस्थान के उदयपुर में हैं. इसके बाद पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई गई और उन्हें उदयपुर भेजा गया जहां राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी विक्रम कीर को गिरफ्तार कर लिया गया. विक्रम के पास से 20 लाख रुपए कीमत के हीरे, 1 लाख रुपए नगद और 7 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण बरामद कर लिए गए हैं. इसके बाद पुलिस विक्रम कीर को इंदौर ले आई है. पुलिस फिलहाल विक्रम कीर से इलाके में हुई अन्य चोरियों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते