क्राइम

इंदौर: मूवी का विरोध करते-करते पैगंबर मोहम्मद पर कर गए टिप्पणी, विरोध के बाद दर्ज हुई एफआईआर

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में सुबह से शाहरूख खान की मूवी पठान का हिंदू संगठनों ने विरोध किया और थिएटर के बाहर प्रदर्शन करके मूवी रिलीज नहीं होने दी. इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने मूवी का विरोध करते-करते पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी और यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. […]
Indore crime news mp crime news pathan movie controversy
फोटो: धर्मेंद्र शर्मा, एमपी तक

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में सुबह से शाहरूख खान की मूवी पठान का हिंदू संगठनों ने विरोध किया और थिएटर के बाहर प्रदर्शन करके मूवी रिलीज नहीं होने दी. इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने मूवी का विरोध करते-करते पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी और यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद इंदौर में मुस्लिम समाज के लोगों ने चंदन नगर थाने का घेराव कर दिया.

मुस्लिम समाज के लोग थाने का घेराव कर पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले लोगों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. पुलिस अधिकारियों ने विभिन्न थानों का पुलिस बल चंदन नगर थाने पर एकत्रित कर लिया. इसके बाद मुस्लिम समाज के बुद्धिजीवियों से पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा की बातचीत हुई और उसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ चंदन नगर थाने में धार्मिक भावनाएं भड़काने व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया.

कस्तूर टॉकिज के बाहर प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप
शाहरुख खान की मूवी पठान के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया जा रहा था. आरोप लगाए गए हैं कि कस्तूर टॉकीज के बाहर कुछ लोगों ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर भी कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उस दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद इंदौर शहर में मुस्लिम समाज के लोग भी सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने उतर आए. इसके बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने चंदन नगर थाने का घेराव भी किया.

सर्वधर्म समाज संभाग आयुक्त को सौपेंगा ज्ञापन
इस पूरे मामले को लेकर सर्वधर्म समाज संभाग आयुक्त को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौपेगा. समाज के अध्यक्ष मंजूर बेग ने कहा कि पैगंबर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में वे 27 जनवरी को संभाग आयुक्त को ज्ञापन सौपेंगे. आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर उन्होंने निंदा की और शांति बनाए रखने की अपील की.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में