क्राइम मुख्य खबरें वीडियो

इंदौर में क्रेशर कारोबारी के 6 साल के बेटे की हत्या, अगवा कर मांगी थी 4 करोड़ रुपये की फिरौती

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में कांग्रेस नेता के भाई और बड़े क्रेशर कारोबारी के 6 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या से पहले 6 साल के मासूम को अगवा किया गया था और उसकी रिहाई के बदले बिजनेस मैन से 4 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी. पूरा मामला […]
Updated At: Feb 06, 2023 20:08 PM
Indore crime news Indore News mp crime news mp news murder in indore
तस्वीर: धर्मेंद्र शर्मा, एमपी तक

INDORE CRIME NEWS: इंदौर में कांग्रेस नेता के भाई और बड़े क्रेशर कारोबारी के 6 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या से पहले 6 साल के मासूम को अगवा किया गया था और उसकी रिहाई के बदले बिजनेस मैन से 4 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी. पूरा मामला इंदौर के थाना किशनगंज क्षेत्र का है. पिगदंबर ग्राउंड के पास रहने वाले कांग्रेस नेता बिजेंद्र सिंह के भाई जितेंद्र चौहान का बेटा है. इनका क्षेत्र में अच्छा दबदबा है और काफी संपन्न हैं. इसे देखते हुए अपहरणकर्ताओं ने जितेंद्र चौहान के 6 साल के बेटे हर्ष चौहान का बीते रविवार को अपहरण कर लिया था.

किशनगंज थाना पुलिस के अनुसार बीते रविवार को शाम 6 बजे घर के बाहर खेलते हुए कारोबारी जितेंद्र चौहान का बेटा हर्ष चौहान लापता हो गया. परिवार के लोग बच्चे को तलाश कर ही रहे थे कि शाम 8 बजे तक जितेंद्र चौहान के मोबाइल पर अपहर्णकर्ताओं का कॉल आ गया और उन्होंने बच्चे की रिहाई के बदले 4 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी.

लेकिन इस दौरान जितेंद्र चौहान के मोबाइल का स्पीकर ऑन हो गया और परिवार के शेष सदस्यों ने बच्चे के अपहरण की बात सुन ली. इसके बाद पूरे क्षेत्र में बच्चे के अपहरण की बात फैल गई. परिवार ने रात 9 बजे बच्चे के अपहरण की सूचना किशनगंज थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर बच्चें की तलाश शुरू की. पुलिस ने फोन नंबर की सीडीआर निकालकर लोकेशन ट्रेस की, जिसके आधार पर रात में ही पुलिस ने एक टीम जांच के लिए खंडवा भेजी और दूसरी टीम को आगर मालवा और उज्जैन भेजा गया.

बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीसीटीवी से पता लगा, हत्यारे तो रिश्तेदार ही हैं
इस बीच पुलिस ने पिगदंबर ग्राउंड के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उस फुटेज में 6 साल के हर्ष को जितेंद्र चौहान की बुआ का नाती 20 साल का रितेश ही ले जाते हुए दिख गया. पुलिस ने रितेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने बताया कि उसने और उसके चचेरे भाई विकास ने पैसों के लिए बच्चे के अपहरण की साजिश रची थी. बच्चे के बारे में रितेश ने बताया कि बच्चा विकास के पास है और वह इस समय ओंकारेश्वर में हैं. पुलिस टीम को तत्काल ओंकारेश्वर में भेजा गया, जहां पर विकास मिल गया.

पुलिस ने हिरासत में लेकर कड़ाई से विकास से पूछताछ की तो उसने बताया कि उन दोनों ने बच्चे के अपहरण की खबर फैलते ही बीती रात ही बच्चे के मुंह को टेप से बांधकर और गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को बायगांव के जंगल में दफना दिया. इसके बाद पुलिस ने जंगल से शव को बरामद किया और उसे पोर्स्टमार्टम के लिए भिजवाया.

MP में बैंक फ्राॅड: यूनियन बैंक में दो करोड़ 13 लाख से ज्यादा का घोटाला, 2 कर्मचारी गिरफ्तार

क्षेत्र में तनाव, पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ
किशनगंज थाना पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी पुलिस रिमांड लेकर उनसे विस्तार से पूछताछ की जाएगी. यदि पूरे मामले में इनके साथ कोई अन्य आरोपी भी शामिल पाया जाएगा तो उसे भी गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने प्रस्तुत करेंगे. पूरी घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव है और लोग रिश्तेदारों द्वारा की गई हत्या की इस वारदात से हैरान हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में