क्राइम मुख्य खबरें

खरगोन: 75 साल की बुजुर्ग महिला की लूट के बाद हत्या, हत्यारे फरार!

Khargone crime News: मप्र के खरगोन में 75 साल की बुजुर्ग महिला की अज्ञात बदमाशों ने बीती रात हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के घर से बदमाश 4 लाख रुपए कीमत के गहने और 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को इस हत्या की जानकारी मिली, जिसके बाद […]
Updated At: Jan 13, 2023 20:04 PM
khargone crime news mp crime murder in Khargone

Khargone crime News: मप्र के खरगोन में 75 साल की बुजुर्ग महिला की अज्ञात बदमाशों ने बीती रात हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला के घर से बदमाश 4 लाख रुपए कीमत के गहने और 20 हजार रुपए नगदी लेकर फरार हो गए. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को इस हत्या की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर पुलिस और महिला के बेटे को जो उनसे दूर रहा करता था, उसे बुलाया गया.

घटना खरगोन शहर के जैतपुर इलाके में हुई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला के नाक और मुंह से खून बहता हुआ दिखा और हाथों में संघर्ष के निशान दिखाई दिए. जिससे पुलिस को समझ आया कि महिला का हत्यारों के साथ संघर्ष हुआ था. पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं. महिला के बेटे ने हत्या के पीछे लूट को कारण बताया है तो वहीं जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को लग रहा है कि महिला की हत्या संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, यह सिर्फ लूट का मामला नहीं लग रहा है.

एसपी बोले, फॉरेंसिक टीम से करा रहे जांच

एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। फॉरेंसिक टीम से जांच करा रहे है. यह हमें सिर्फ लूट का मामला नहीं लग रहा है. फिलहाल महिला की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हुआ है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हत्या के असली कारणों का खुलासा हो जाएगा. महिला के बेटे सहित सभी परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं महिला के बेटे राकेश भालसे का कहना है कि उनकी मां अकेली रहती थी. वह उनसे दूर रहता था. सुबह 7:30 बजे फोन पर  पड़ोसियों के जरिए उनकी मां की हत्या किए जाने की जानकारी मिली. घर से जेवर और नगदी गायब हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते