क्राइम मुख्य खबरें

मुरैना: भूसे से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो सगे भाई और एक बहन सहित 4 की हुई मौत

MORENA NEWS: मुरैना के जौरा इलाके में भूसे से भरे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मृतकों की बहन समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक भी सड़क पर पलट गया. […]
Updated At: Feb 23, 2023 11:07 AM
Morena News road accident death of two brothers mp news
फोटो: हेमंत शर्मा

MORENA NEWS: मुरैना के जौरा इलाके में भूसे से भरे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मृतकों की बहन समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक भी सड़क पर पलट गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए मुरैना अस्पताल लाया गया है. जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान बहन और उनके साथ आए दोस्त की भी मौत हो गई. इस प्रकार इस हादसे में एक ही परिवार के दो भाई और एक बहन सहित 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

दरअसल जौरा के रहने वाले धीरज शर्मा अपने भाई ऋषभ शर्मा और बहन नेहा शर्मा समेत एक अन्य व्यक्ति प्रांशु यादव के साथ ग्वालियर में शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से गुरुवार की सुबह सभी लोग कार से वापस अपने घर जौरा जा रहे थे. सुबह तकरीबन 6:00 बजे जब कार जौरा के नजदीक पहुंच गई तभी जौरा की तरफ से आ रहे भूसे से भरे हुए ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और ट्रक सड़क किनारे पलट गया.

इस हादसे में दोनों भाई धीरज शर्मा और ऋषभ शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बहन नेहा शर्मा और प्रांशु यादव की इलाज के दौरान मौत हुई. एमएस रोड पर हुई इस घटना के बाद मौके पर जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को उपचार के लिए मुरैना जिला अस्पताल भिजवाया था.

MP: बारात में आई खड़ी टवेरा में विस्फोट, गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

ग्वालियर में इलाज के दौरान बहन और दोस्त की भी हुई मौत
मुरैना जिला अस्पताल में घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था. लेकिन ग्वालियर में इलाज के दौरान बहन नेहा शर्मा और दोस्त प्रांशु यादव को बचाया नहीं जा सका. दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही शर्मा परिवार और यादव परिवार में कोहराम मच गया. शर्मा परिवार के दो बेटे और एक बेटी इस हादसे में खत्म हुए हैं. इसे लेकर पूरे क्षेत्र में ही मातम पसर गया है. पूरा परिवार इस हादसे की वजह से सदमे में है. हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है. पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

2 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में