क्राइम मुख्य खबरें

मुरैना: शादी में हर्ष फायरिंग, एक युवक की गोली लगने से मौत; खुशियां मातम में बदलीं

MORENA CRIME NEWS: ग्वालियर-चंबल संभाग में शादियों में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. हर्ष फायरिंग के कारण आए दिन लोगों की मौत होती है और एक बार फिर से ऐसा ही मामला मुरैना जिले से सामने आया है. मुरैना के जिले के अंबाह में हुई एक शादी समारोह में बीती शाम […]
Updated At: Feb 10, 2023 14:12 PM
Morena Crime News mp crime news joy firing Morena News
तस्वीर: हेमंत शर्मा, एमपी तक

MORENA CRIME NEWS: ग्वालियर-चंबल संभाग में शादियों में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. हर्ष फायरिंग के कारण आए दिन लोगों की मौत होती है और एक बार फिर से ऐसा ही मामला मुरैना जिले से सामने आया है. मुरैना के जिले के अंबाह में हुई एक शादी समारोह में बीती शाम हर्ष फायरिंग की वजह से एक युवक की मौत हो गई. मामला मुरैना के डंडाली गांव का है. जहां इस घटना के बाद से शादी की खुशियों की जगह मातम पसरा हुआ है.

अंबाह इलाके के डंडाली गांव में सुभाष सिंह तोमर के यहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह में रिश्तेदार समेत आसपास के गांव के लोग भी आए थे. शादी समारोह में कुछ लोग बंदूकें लेकर भी आए थे. बंदूकें लाइसेंसी थीं और इसके बाद शादी समारोह में बंदूकधारियों ने हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया.

हर्ष फायरिंग करते समय एक गोली समारोह में ही मौजूद मुनेश बघेल नाम के युवक को लग गई. मुनेश को गोली लगते ही समारोह में सन्नाटा छा गया. आनन-फानन में घायल मुनेश को उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गई. इसके बाद मुनेश के शव को वापस अंबाह ले जाया गया. जहां पुलिस ने अंबाह के शासकीय अस्पताल में मुनेश का पोस्टमार्टम करवाया.

भिंड: डीजे पर बारातियों ने डांस करने से रोका तो युवक ने मार दी गोली, आरोपी फरार

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू की
अंबाह पुलिस ने इस मामले में फिलहाल प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोप अभी अज्ञात हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. इसके लिए शादी-समारोह में आए लोगों की लिस्टिंग की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं ताकि पता चल सके कि बारात में हर्ष फायरिंग किन लोगों ने की थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर्ष फायरिंग की वजह से कई लोगों की पहले भी जान जा चुकी है. लेकिन भिंड, मुरैना, ग्वालियर अंचल के लोग शादी-समारोह में हर्ष फायरिंग करना और बंदूके लहराने को अपनी आन-बान और शान से जोड़कर देखते हैं और इसके कारण शादी जैसे खुशी के मौके पर कई निर्दोष लोगों की मौत हुई है. इस घटना में भी एक जवान युवक की मौत हो गई.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते