क्राइम मुख्य खबरें

मुरैना: घरवालों ने पत्नी को नहीं किया स्वीकार तो पति ने पत्नी और खुद को मारी गोली, पति की मौत

Morena news: मुरैना में एक शख्स के परिवार वालों को उसकी पत्नी स्वीकार नहीं थी. इस वजह से उस शख्स ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली.ग्वालियर में इलाज के दौरान बृजेश शर्मा की मौत हो गई है, पत्नी रानी की हालत अभी भी गंभीर […]
Updated At: Feb 28, 2023 10:35 AM
crimenews, morenanews, mpnews, mptak
फोटो: हेमंत शर्मा

Morena news: मुरैना में एक शख्स के परिवार वालों को उसकी पत्नी स्वीकार नहीं थी. इस वजह से उस शख्स ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली.ग्वालियर में इलाज के दौरान बृजेश शर्मा की मौत हो गई है, पत्नी रानी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पूरी घटना बागचीनी थाना इलाके के हड़वासी गांव की है.

जानकारी के मुताबिक हडवासी गांव का रहने वाला बृजेश शर्मा नशे का आदी है. बृजेश कुछ महीने पहले छतरपुर गया था. बृजेश शर्मा की शादी नहीं हुई थी. इसलिए बृजेश शर्मा ने यहां रानी यादव नाम की एक युवती से शादी कर ली. शादी करने के बाद बृजेश रानी को लेकर मुरैना आ गया, लेकिन बृजेश के पिता जीवाराम समेत घर के किसी भी सदस्य ने रानी को बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया. इस बात पर ब्रजेश ने गुस्से में आकर पहले तो अपनी पत्नी को गोली मारी और बाद में खुद को गोली मार ली.  इस घटना में ब्रजेश की मौत हो गई है. वहीं पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पत्नी रानी यादव का इलाज ग्वालियर जिला अस्पताल में जारी है.

परिजनों को चाहिए थी ब्राह्मण बहू
बृजेश के परिजनों को ब्राह्मण बहू ही घर में चाहिए थी, लेकिन बृजेश ने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ दूसरे समाज की युवती से शादी कर ली इस वजह से बृजेश के पिता जीवाराम समेत घर के सभी सदस्य बृजेश से नाराज हो गए. बृजेश अपनी पत्नी रानी को लेकर मुरैना में रहने लगा. सोमवार को बृजेश अपनी पत्नी को लेकर अपने गांव हड़वासी पहुंचा था. यहां बृजेश का अपने परिवार वालों से रानी को लेकर विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि बृजेश ने आवेश में आकर पहले एक गोली अपनी पत्नी रानी को मारी और इसके बाद दूसरी गोली खुद को मार दी.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
बागचीनी थाना प्रभारी डी एस कुशवाहा ने एमपी तक को फोन पर हुई बातचीत में बताया कि बृजेश के घरवाले बृजेश की पत्नी को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर रहे थे, क्योंकि रानी दूसरे समाज की है इसी बात को लेकर बृजेश ने अपनी पत्नी के सिर में गोली मारी और इसके बाद खुद के सिर में गोली मारी. इस घटना में ब्रजेश की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पत्नी रानी का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मुरैना: विकास यात्रा का विरोध, ग्रामीणों ने विधायक को याद दिलाए उनके किए वादे

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार