अपना मध्यप्रदेश क्राइम

MP: बारात में आई खड़ी टवेरा में विस्फोट, गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

MP News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में बुधवार को बारात में आई टवेरा गाड़ी में विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से गम्भीर हालत में इंदौर रेफर किये गए 20 वर्षीय सावन […]
MP News Explosion in a car running highway flew of car Parts scattered far away
विस्फोट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. फोटो- शकील खान

MP News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में बुधवार को बारात में आई टवेरा गाड़ी में विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से गम्भीर हालत में इंदौर रेफर किये गए 20 वर्षीय सावन शर्मा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, नेमावर में बोंदर गुर्जर के घर बेटे योगेश गुर्जर की शादी की शहनाई बज रही थी और बारात निकलने की तैयारी थी. तभी अचानक बारात में शामिल टवेरा में विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान अफरा तफरी मच गई.

घटना बारात में आतिशबाजी के लिए ले जाई जा रही गचकुंडी में अचानक विस्फोट से कारण हुई, जिसमें टवेरा में बैठे चार लोग बुरी रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे नेमावर थाना प्रभारी राजाराम वास्कले ने पुलिस बल के साथ घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया. गाड़ी में बैठे सावन पिता दीपक शर्मा उम्र 20 वर्ष, शुभम पिता रामचंद्र गुर्जर उम्र 18 वर्ष, निखिल पिता दिनेश गुर्जर उम्र 15 वर्ष, व लक्की पिता गोपाल गुर्जर उम्र 15 वर्ष सभी नेमावर निवासी बुरी तरह घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: भर्ती में गलत जानकारी देने और गांजा तस्करी में लिप्त पाए जाने पर दो नव आरक्षक बर्खास्त, जानें

विस्फोट से एक की मौत, तीन की हालात गंभीर
इनमें सावन शर्मा गम्भीर रूप से घायल था जिसे हरदा से इंदौर रेफर कर दिया गया था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं अन्य 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए खातेगांव भेजा गया था. जहां से सभी को इंदौर रेफर किया गया.
आपको बता दें कि बारात में आतिशबाजी करने के लिए गाड़ी में गचकुंडी रखी हुई थी. गचकुंडी में विस्फोटक मसाला पोटास भरा होता है. पुलिस ने टवेरा गाड़ी के चालक की शिकायत पर दूल्हे योगेश के पिता बोंदर गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब जांच के बाद विस्फोटक विक्रेता के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें