क्राइम मुख्य खबरें

नरसिंहपुर: 13 साल की नाबालिग किशोरी को हुआ 10 साल बड़े युवक से प्यार, अकेले भागकर पहुंची गाजियाबाद

Narsinghpur crime news: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की पुलिस ने 13 साल की नाबालिग किशोरी को गाजियाबाद से बरामद किया. दरअसल 13 साल की नाबालिग किशोरी को अपने से 10 साल बड़े 23 साल के युवक से प्यार हो गया. प्यार सोशल मीडिया पर हुआ और उसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग किशोरी को शहर […]
narsinghpur news Narsinghpur crime news mp news mp crime news
फोटो: अनुज ममार

Narsinghpur crime news: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की पुलिस ने 13 साल की नाबालिग किशोरी को गाजियाबाद से बरामद किया. दरअसल 13 साल की नाबालिग किशोरी को अपने से 10 साल बड़े 23 साल के युवक से प्यार हो गया. प्यार सोशल मीडिया पर हुआ और उसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग किशोरी को शहर छोड़कर भागने के लिए फुसलाया. नाबालिग किशोरी अकेले ही भागकर जबलपुर, दिल्ली होते हुए गाजियाबाद पहुंच गई. नाबालिग किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने मोाबाइल लोकेशन को ट्रेस करते हुए दोनों को गाजियाबाद से बरामद किया.

नरसिंहपुर के मुंगवानी थाना क्षेत्र की एक 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी की सोशल मीडिया पर लगभग 1 साल पहले गाजियाबाद के एक 23 वर्षीय युवक से जान पहचान हुई. जान पहचान धीरे-धीरे प्रेम में बदल गई. आपस में एक दूसरे से वीडियो कॉल पर तो कभी फोन पर बात होने लगी.

बीती 19 जनवरी को आरोपी युवक राहुल ने किशोरी को शादी का झांसा देते हुए उसे नरसिंहपुर जिले से गाजियाबाद भाग कर आने का प्रलोभन दिया. युवक के प्यार में पागल किशोरी ने बिना कुछ सोचे समझे 23 जनवरी को नरसिंहपुर से पहले जबलपुर होते हुए दिल्ली और फिर गाजियाबाद तक अकेले पहुंच गई.

साइकिल को टक्कर मारने पर हुआ था विवाद, 12वीं के छात्र ने रची साजिश; मिल मालिक को उतारा मौत के घाट

आरोपी युवक ने गाजियाबाद में सिंदूर भरकर दिया शादी का झांसा, दुष्कर्म किया
आरोपी युवक ने नाबलिग किशोरी की मांग में सिंदूर भरकर उसे शादी का झांसा देकर तकरीबन डेढ़ माह तक उसका दैहिक शोषण किया. परिजनों ने मुंगवानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी.  जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने एक टीम को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद भेजा. जहां से नाबालिग किशोरी और आरोपी युवक को पुलिस अभिरक्षा में नरसिंहपुर लेकर आए. जहां महिला थाना पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ  धारा 376, अपहरण और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया. वहीं उक्त मामले में नाबालिग किशोरी को न्यायालय में प्रस्तुत कर माता-पिता के सुपुर्द किया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते