आपका जिला क्राइम

कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, बाराती को लगी गोली; अस्पताल ले जाते समय मौत

Harsh Firing In Harda: हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शादी में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की वजह से बारात में आए एक व्यक्ति को गोली लग गई. इसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मौत हो गई. शव […]
Wedding, Harsh Firing, Harda, Harda News, Death Incident, Madhya Pradesh
फोटो: लोमेश गौर

Harsh Firing In Harda: हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की शादी के दौरान बड़ा हादसा हो गया. शादी में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग की वजह से बारात में आए एक व्यक्ति को गोली लग गई. इसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी मौत हो गई. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये हादसा हरदा के सिराली ब्लॉक अध्यक्ष नागु पटेल के बेटे की शादी के दौरान हुआ. शादी वाले दिन बारात के दौरान बारातियों में से किसी द्वारा हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: मुरैना: भूसे से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दो सगे भाई और एक बहन सहित 4 की हुई मौत

रास्ते में हुई मौत
हरदा में कांग्रेस नेता के बेटे की बारात के दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें पहटकला निवासी ओर55 वर्षीय रामनिवास के पैर में गोली लग गई. हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल को तुरंत सिराली प्राथमिक उपचार केंद्र लाया गया, इसके बाद जिला अस्पताल रेफर किया. जानकारी के मुताबिक इलाज के लिए ले जाते वक्त ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
हरदा एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल मामले में हरदा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. इस मामले की जांच सिराली पुलिस करेगी. गवाह और शादी के वीडियो के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी. डॉक्टर शैलेंद्र परिहार के मुताबिक सिराली अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था. लेकिन जब तक वह जिला अस्पताल पहुंचा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पोस्ट मार्टम के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल पाएगा.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते