क्राइम मुख्य खबरें

रतलाम: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम गुंडागर्दी की वारदात, यात्रियों पर चाकू से हमला; जमकर की मारपीट

Ratlam News: रतलाम में खुलेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. रतलाम रेलवे स्टेशन पर 2 युवकों ने यात्रियों के साथ खुलेआम मारपीट की. गुंडों ने सिर्फ लात और घूसे ही नहीं मारे, बल्कि चाकू से भी हमला किया. हैरानी की बात तो यह है कि स्टेशन पर जब मारपीट हो रही थी, तब […]
Updated At: Feb 27, 2023 10:18 AM
Hooliganism, Ratlam, RPF, Crime

Ratlam News: रतलाम में खुलेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. रतलाम रेलवे स्टेशन पर 2 युवकों ने यात्रियों के साथ खुलेआम मारपीट की. गुंडों ने सिर्फ लात और घूसे ही नहीं मारे, बल्कि चाकू से भी हमला किया. हैरानी की बात तो यह है कि स्टेशन पर जब मारपीट हो रही थी, तब कोई रेलवे पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं था, जो इसे रोक पाता. रेलवे पुलिस को सूचना देने के बाद, वह मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लिया. स्टेशन पर हुई इस वारदात का वीडियो भी सामने आया है.

रतलाम रेलवे स्टेशन पर शाम करीब सात बजे 2 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. प्लेटफार्म नंबर 2 पर स्थित टिकट खिड़की से लेकर स्टेशन के बाहरी परिसर तक बदमाश यात्रियों को पकड़कर उनके साथ मारपीट की और चाकू मारते रहे. मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची, तब कहीं जाकर बदमाशों को काबू किया गया. हालांकि जिन यात्रियों के साथ मारपीट की गई थी, वे गायब हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: खरगोन: बच्चे के साथ मिली 3 साल पहले किडनैप हुई नाबालिग, गुजरात से गिरफ्तार किया आरोपी

मारपीट का वीडियो आया सामने
अलीराजपुर निवासी इमरान और अमराथा (खरगोन) निवासी सद्दाम दोनों नशे में धुत थे. दोनों ही आरोपी राजस्थान के अजमेर जा रहे थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बरगलाने की कोशिश की, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद सब कुछ क्लीयर हो गया. वीडियो में दिखाई देता है कि पहला आरोपी एक युवक के साथ मारपीट कर रहा है, तभी दूसरा पास में ही खड़े युवक को मारने लगता है. दोनों युवक भागने की कोशिश करते हैं तो आरोपी उनके पीछे चाकू लेकर पड़ जाते हैं और चाकू से मारने लगते हैं.

नशे में धुत थे आरोपी
पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर आरपीएफ थाने लाने के बाद जीआरपी को सौंपा. दोनों आरोपी नशे में धुत थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू भी बरामद किया है. दोनों आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड भी निकलवाए जा रहे हैं. जीआरपी थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिहोर ने बताया कि आरपीएफ व जीआरपी ने संयुक्त कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इस संबंध में रेलवे पुलिस ने प्रेस नोट भी जारी किया है. घायल यात्रियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है और उनका इलाज चल रहा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में