क्राइम

श्योपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती से ढाई साल तक रेप, VIDEO वायरल करने की दी धमकी

Sheopur Rape Case: मध्य प्रदेश के श्योपुर में हिंदू समाज की एक युवती ने मुस्लिम युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर ढाई साल तक रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अब्दुल कासिम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने मामले […]
Rape of a girl, two and a half years, obscene video in Sheopur, threatening to VIDEO viral

Sheopur Rape Case: मध्य प्रदेश के श्योपुर में हिंदू समाज की एक युवती ने मुस्लिम युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर ढाई साल तक रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अब्दुल कासिम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने मामले को लव जिहाद बताते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वीएचपी के पदाधिकारियों ने पीड़िता के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है.

मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. युवती का आरोप है कि शहर के पाली रोड पर जयश्री पैलेस के पीछे रहने वाला आरोपी सानू उर्फ अब्दुल कासिम ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ढाई साल तक दुष्कर्म किया. साथ ही ब्लैकमेलिंग करके 5 लाख रुपए भी लिये. बात न मामने और रुपये ना देने पर वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था.

बहलाकर भगा ले गया था आरोपी और बना लिया अश्लील वीडियो
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वर्ष 2018 में मुस्लिम युवक शानू उर्फ अब्दुल कासिम उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया. जहां मेरे साथ बलात्कार कर मेरी वीडियो बना लिया. तब से आज तक मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और पैसों की मांग कर रहा है. अब तक मुझसे 5 लाख रुपये ले चुका हैं. पुलिस या अन्य परिजनों को बताने पर अपने परिवार के साथ मिलकर मेरे परिवारजनों को मार देने की धमकी भी लगातार देता रहा और पिछले माह तक मेरा शारीरिक शोषण किया है. इस दौरान उसने वीडियों और फोटो नष्ट करने के एवज में मुझसे धर्म बदलने का दबाव डाला.

मुझ पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बनाया: पीड़िता
मुस्लिम धर्म अपनाकर शादी करने की बात भी कही. परेशान होकर मैंने सारी बात अपनी मां को बताई. मां के साथ देने पर आज हिम्मत जुटाकर आपके समक्ष आपसे न्याय की गुहार लगा रही हूं. आरोपी शानू ऑटो चलाने का काम करता है और वह पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी शानू उर्फ अब्दुल कासिम के खिलाफ 376, 366, 384 और 506 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग