क्राइम

रतलाम: ट्रेन से गिरे युवक की संदिग्ध हालत में मौत, आरपीएफ जवान पर आरोप

MP News: रतलाम रेलवे स्टेशन से एक आरपीएफ जवान के भागते हुए और उसे यात्रियों द्वारा पकड़ने के प्रयास का एक वीडियो वायरल होने से रेलवे में हडकंप मच गया है. वीडियो में यात्रीगण जवान को पकड़ने के लिए चिल्लाते नजर आ रहे हैं. कह रहे है कि इसने एक यात्री को चलती ट्रेन से […]
Ratlam News, Railway News, MP News

MP News: रतलाम रेलवे स्टेशन से एक आरपीएफ जवान के भागते हुए और उसे यात्रियों द्वारा पकड़ने के प्रयास का एक वीडियो वायरल होने से रेलवे में हडकंप मच गया है. वीडियो में यात्रीगण जवान को पकड़ने के लिए चिल्लाते नजर आ रहे हैं. कह रहे है कि इसने एक यात्री को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. यह वीडियो में रिकार्ड घटना कल रात की उस समय की है, जब रतलाम स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन पहुची थी. उसके कुछ देर बाद ही स्टेशन मास्टर ने दीनदयाल नगर थाना पुलिस को सूचना दी, दिल्ली-मुंबई रेल लाइन स्थित कलीमी ब्रिज के नीचे एक व्यक्ति कि लाश पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

एक 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश को पंचनामा बनाकर पीएम के लिए पहुचाया. इस व्यक्ति की शिनाख्त के दौरान पुलिस ने शव के कपड़ो की तलाशी के दौरान एक आधार कार्ड प्राप्त किया है. आधार कार्ड के अनुसार शव अजीत सिंह (40) निवासी अमृतसर (पंजाब) का बताया जा रहा है. घटनास्थल पर मृतक का सामान भी मिला है. प्रारंभिक जांच में पाया जा रहा है कि अजीत सिंह भरूच से अमृतसर जा रहा था.

ऐसा बताया जा रहा है कि कोच में सवार अन्य यात्रियों का आरपीएफ जवान पर आरोप था कि उसने अजीत सिंह को चलती ट्रेन से धक्का दिया, जिससे सामने दूसरे ट्रेक पर आने वाली ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. अजीत सिंह डीलक्स ट्रेन में सवार था.

RPF जवान को पकड़ने के लिए यात्री दौड़ाने
घटना के बाद ट्रेन जैसे ही रतलाम प्लेटफॉर्म नम्बर-6 पर पहुंची, वैसे ही आरपीएफ जवान को पकड़ने कोच में सवार यात्री उतरे और वीडियो बनाते हुए चलती ट्रेन से यात्री को फेंककर जान लेने का गंभीर आरोप भी लगाए. अब दीनदयाल नगर पुलिस जांच कर रही है. जांच उपरांत ही पता चलेगा की हादसा कैसे हुआ है. पुलिस ने सूचना पर रात में ही घटनास्थल का मुआयना कर लिया गया है. शव मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते