क्राइम मुख्य खबरें

सतना में ‘बुलेट राजा’ बैन, पुलिस ने 27 बुलेट के साइलेंसर निकाले, वसूला जुर्माना

SATNA NEWS: मध्यप्रदेश के सतना शहर में ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट को मोडीफाइड करवा के ‘बुलेट राजा’ बनकर घूमने वालों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. सतना पुलिस ने बुलेट का ओरीजनल साइलेंसर हटाकर तेज आवाज करने वाले साइलेंसर लगवाने पर रोक लगा दी है. सतना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 27 […]
Updated At: Feb 09, 2023 14:19 PM
satna news satna crime news bullet king mp news mp crime news
तस्वीर: योगीतारा दूसरे, एमपी तक

SATNA NEWS: मध्यप्रदेश के सतना शहर में ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट को मोडीफाइड करवा के ‘बुलेट राजा’ बनकर घूमने वालों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. सतना पुलिस ने बुलेट का ओरीजनल साइलेंसर हटाकर तेज आवाज करने वाले साइलेंसर लगवाने पर रोक लगा दी है. सतना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक 27 बुलेट चालकों पर कार्रवाई भी की है. इनके बुलेट से तेज आवाज करने वाले साइलेंसर हटवाने और इनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है.

सतना शहर में पिछले लंबे समय से स्थानीय लोग पुलिस से मांग कर रहे थे कि बुलेट चलाने वाले कई युवक सड़क पर उनके पास से गुजरते हैं और बुलेट के साइलेंसर से ऐसी आवाजें निकलती हैं जैसे बंदूक चली हो. इसके कारण सड़क पर चलते वक्त राहगीर चौक जाते हैं और उनको कई बार इसकी वजह से दुर्घटना का शिकार भी होना पड़ा है.

स्थानीय लोगों द्वारा सतना पुलिस की जानकारी में जब ये मामला लाया गया तो उसके बाद पुलिस ने लगातार कार्रवाई करते हुए अब तक 27 बुलेट चालकों के ऐसे तेज आवाज करने वाले साइलेंसर निकलवाकर जब्त कर लिए और इनके ऊपर अब तक कुल 1 लाख रुपए का जुर्माना किया गया है.

गाेली जैसी आवाज निकालने वाले बुलेट चालक अब पुलिस के निशाने पर
यातायात थाना के प्रभारी एसपी मिश्रा ने कहा कि ‘कुछ दिनों से लगातार आमजन इस बात की शिकायत कर रहे थे कि लोग बुलेट गाड़ियों में साइलेंसर को मोडिफाई कराकर बटन लेकर उसमें गोली जैसी आवाज निकालते हैं. उसके कारण जो बगल में गाड़ियां चल रही होती हैं,महिलाएं बैठीं हैं या बच्चे बैठे हैं वो अचानक चौंक जाते हैं. इससे दुर्घटना की संभावना भी बनी रहती है. पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ट्रैफिक थाना का एक हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया है. हम लोग अपने नंबर भी सतना में सार्वजनिक स्थानों पर जारी करा रहे हैं. जिससे जो भी बुलेट चालक सड़कों पर गोली जैसी ठांय-ठांय आवाज निकालते हुए निकलेगी तो आम लोग ट्रैफिक पुलिस को इसकी सूचना दें.

हम लोग तुरंत ही ऐसे बुलेट चालकों को नाकाबंदी कराकर रोकेंगे और उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई करेंगे. साइलेंसर भी निकलवाकर रख लेंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते