क्राइम मुख्य खबरें

शहडोल की महिला घायल पति को पीठ पर लादकर पहुंची SP ऑफिस, खाकी से मांगा इंसाफ

Shahdol Crime News: शहडोल में पुलिस थाने की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर एक महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई. घटना शहडोल के सोहागपुर थाने के अंतर्गत हर्री गांव की है, यहां का रहने वाला गेंदलाल मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले मजदूरी […]
Updated At: Feb 15, 2023 13:07 PM
Shahdol News wife reached SP office seeking justice carrying injured husband whole Story
महिला घायल पति को लादकर एसपी ऑफिस पहुंच गई. फोटो: रावेंद्र शुक्ला

Shahdol Crime News: शहडोल में पुलिस थाने की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर एक महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई. घटना शहडोल के सोहागपुर थाने के अंतर्गत हर्री गांव की है, यहां का रहने वाला गेंदलाल मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले मजदूरी कर घर लौट रहे गेंदलाल को कुछ युवकों ने रास्ते में रोका और उसके साथ मारपीट कर दी. मारपीट इतनी ज्यादा थी कि अब उसका पति चल भी नहीं पा रहा है. उसका पूरा शरीर पट्टियों और प्लास्टर से बंधा हुआ है. आरोपियों ने उसे जमकर पीटा और इसके बाद अचेत हो जाने पर सड़क पर छोड़कर भाग गए. राहगीरों ने परिजनों को खबर की, जिसके बाद घायल गेंदलाल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

महिला ने पति की पिटाई की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए इस मामले में 3 युवकों के खिलाफ साधारण धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस की साधारण सी कार्रवाई से असंतुष्ट महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और उसे लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गईं. उन्होंने एसपी से गुहार लगाई कि उन्हें न्याय चाहिए और अपने पति को पीटने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: मंडला: जंगल में मिला कांग्रेस नेता का नर कंकाल, कई दिनों से थे लापता, जानें पूरा मामला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जैसे ही इस बात का पता चला वो अपने कार्यालय से नीचे आए और रानी यादव की बात सुन उसे उसे कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. इसके बाद ही रानी यादव एसपी ऑफिस से गई.

मंडला में मिला कांग्रेस नेता का नरकंकाल
मंडला जिले के जंगल में एक नर कंकाल मिला है. पुलिस के अनुसार यह नर कंकाल स्थानीय कांग्रेस नेता हरिलाल मरावी का है. इस बात के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कांग्रेस नेता के नर कंकाल के जंगल में पाए जाने से राजनीतिक हलचल भी पूरे इलाके में मच गई है. फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए नर कंकाल को पोर्स्टमार्टम के लिए भेजा है, जहां से फोरेंसिक विशेषज्ञ भी बिसरा लेकर नर कंकाल की हर एंगल से जांच करेंगे. जंगल में जब नर कंकाल मिलने की खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल की शिनाख्त की गई तो यह लापता चल रहे हरि लाल मरावी का पाया गया. इनके कंकाल के पास कांग्रेस का गमछा और शर्ट को देख कर इनके परिजनों ने इनकी शिनाख्त की.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में