क्राइम

श्योपुर: खुल्ले पैसे मांगने की आड़ में गल्ले से चोरी किए ढाई लाख रुपए, सीसीटीवी कैमरे से खुलासा

sheopur crime news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक दुकान से खुल्ले पैसे लेने की आड़ में चोर ने गल्ले से ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए. अज्ञात आरोपी ने दुकान के कर्मचारी को बातों में उलझाया और फिर बड़ी ही चालाकी से उसके सामने ही गल्ले में हाथ डालकर ढाई लाख रुपए निकाल लिए. दुकान […]
sheopur crime news sheopur news steal from the throat thief seen in cctv
फोटो: खेमराज दुबे

sheopur crime news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक दुकान से खुल्ले पैसे लेने की आड़ में चोर ने गल्ले से ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए. अज्ञात आरोपी ने दुकान के कर्मचारी को बातों में उलझाया और फिर बड़ी ही चालाकी से उसके सामने ही गल्ले में हाथ डालकर ढाई लाख रुपए निकाल लिए. दुकान के कर्मचारी के सामने से चोर ढाई लाख रुपए चोरी करके ले गया और कर्मचारी को भनक तक नहीं लग पाई. दुकान का कर्मचारी जब तक इस वारदात के बारे में कुछ समझ पाता, तब तक चोर वहां से भाग चुका था. पूरा घटनाक्रम दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

घटना मंगलवार दोपहर को श्योपुर शहर के पाली रोड स्थित दुकान पर हुई. फरियादी नकुल सोनी की सरिए की दुकान है, जिनके यहां चोरी की घटना हुई है. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ तौर पर दिख रहा है कि दुकान के काउंटर की एक सीट पर लाल रंग की शर्ट पहने दुकान का कर्मचारी बैठा है.

बड़वानी: अलग होने से नाराज था पूर्व पति, सरे बाजार पूर्व पत्नी पर किए कोयता से कई वार, दर्दनाक मौत

तभी वहां हरे कलर की शर्ट और सिर पर कैप लगाए एक अज्ञात युवक आता है और गल्ले पर बैठे कर्मचारी से दुकान मालिक का हवाला देकर बोलता है कि मुझे खुल्ले पैसे दे दो. मालिक ने भेजा है. कर्मचारी दुकान मालिक का नाम सुनकर खुल्ले पैसे देने के लिए गल्ला खोलकर उसमें पैसे ढूंढने लगता है और इसी दौरान युवक ने कर्मचारी को चकमा देकर गल्ले से ढाई लाख रुपए पार कर जेब में रख लिए और मौके से चंपत हो गया. वारदात का पता तब चला, जब दुकान मालिक ने दुकान पर पहुंचकर गल्ले में रखे रुपए गिनना शुरू किए.  इसके बाद दुकान पर लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला, तब पूरा मामला सामने आया.

अब पुलिस कर रही चोर की तलाश
इस मामले में श्योपुर एसडीओपी राजू रजक का कहना है कि सरिए के व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोर ने करीब ढाई लाख रुपए पार किए है. सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस काफी हद तक उसके करीब पहुँच गई है. जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में