क्राइम मुख्य खबरें

शिवपुरी: हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी! भाई पर लगाए आरोप

Suicide In Shivpuri: शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों […]
Suicide, Home Guard, Shivpuri, Crime, Madhya Pradesh
फोटो: प्रमोद भार्गव

Suicide In Shivpuri: शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों के ऊपर लिखा है. मृतक ने अपने भाई और भाभी के ऊपर प्रताड़ित करने और जमीन में हिस्सा नहीं देने के आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरोप है कि कमलेश के भाई उसे पिता की जमीन से हिस्सा नहीं दे रहे थे, जिसे चलते वह काफी दिनों से परेशान था. इसी के चलते कमलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उसने मरने से पहले अपने हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिखकर खुदखुशी की वजह बताई है. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: पन्ना: खेत में काम कर रहे युवक पर मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत, 3 घायल

भाभी और भाई पर लगाए आरोप
कमलेश ने अपने हाथ पैरों पर लिखे सुसाइड नोट में भाई राम बाबू और भाभी रामदेवी पर आरोप लगाए हैं. मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग कई दिनों से उसे प्रताड़ित कर रहे थे और पिता की जमीन से हिस्सा भी नहीं दे रहे थे. बीमारी और पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाने के कारण उसके फेफड़े भी खराब हो गए. ऐसे में उसे खुदखुशी करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है और वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है.

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
मृतक के बेटे राम शर्मा ने पिता कमलेश की आत्महत्या करने पर अपने ताऊ और चाचा पर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि कमलेश का अपने छोटे और बड़े भाइयों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. एक बार झगड़ा हुआ, तब से कमलेश की तबियत खराब हो गई. कई जगह इलाज करवाने के बाद भी कमलेश की तबियत सही नहीं हो रही थी, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में