क्राइम

दिल दहला देने वाली वारदात! लिव इन पार्टनर ने फावड़े से की युवती की हत्या, झगड़े के बीच ले ली जान

Murder In Agar Malwa: आगर मालवा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. एक बार फिर लिव इन में रह रही युवती पार्टनर के गुस्से की भेंट चढ़ गई. आगर मालवा में लिव इन में रहने वाले एक मजदूर ने अपनी पार्टनर की नृशंस हत्या कर दी. दोनों मजदूरी का काम करते […]
Updated At: Mar 01, 2023 12:25 PM
Murder, Agar Malwa, Crime, Madhya Pradesh, Live In Partner
फोटो: प्रमोद कारपेंटर

Murder In Agar Malwa: आगर मालवा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. एक बार फिर लिव इन में रह रही युवती पार्टनर के गुस्से की भेंट चढ़ गई. आगर मालवा में लिव इन में रहने वाले एक मजदूर ने अपनी पार्टनर की नृशंस हत्या कर दी. दोनों मजदूरी का काम करते थे और लंबे वक्त से साथ में रह रहे थे. काम के लिए महाराष्ट्र से आगर मालवा आए थे, लेकिन वापस जाने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था, इसी बीच आरोपी ने अपनी पार्टनर की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की पूछताछ की जा रही है.

महाराष्ट्र से मजदूरी के लिए आए युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी. दोनों मजदूरी का काम करते थे और लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रह रहे थे. महाराष्ट्र से आगर मालवा आया ये जोड़ा साथ में मजदूरी करता था. जानकारी के मुताबिक सुबह के वक्त दोनों के बीच में झगड़ा शुरू हो गया था, जिसके बाद आरोपी ने भारी फावड़े से युवती को मारकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: प्यार में पागल महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए रची घिनौनी साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला ये काम

घर जाने को लेकर हुआ था झगड़ा
महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली रेशमा आगर मालवा में मजदूरी करती थी. आरोपी नितिन भी साथ में ही मजदूरी का काम करता था. दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. हालांकि दोनों के बीच में कुछ दिनों से झगड़े हो रहे थे. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच आगर मालवा में रहकर मजदूरी करने और महाराष्ट्र वापस जाने को लेकर झगड़ा हो रहा था. नितिन अपने घर महाराष्ट्र वापस जाना चाहता था, जबकि पैसों की तंगी के कारण महिला वापस नहीं जाना चाहती थी. इसी बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा हद से बढ़ गया और आरोपी ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी.

फावड़े से मारकर की हत्या
थाना प्रभारी विवेक सागरिया ने बताया कि दोनों महाराष्ट्र से आए थे. दोनों मजदूर संतरे तोड़ने का काम करते थे. सुबह युवती की हत्या कर दी गई. थाना प्रभारी ने बताया कि भूसा निकालने वाले फावड़े से युवती को मारकर उसकी हत्या की गई है. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उसके ऊपर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में