mptak
Search Icon

उज्जैन: निर्भया जैसी वारदात, 12 साल की मासूम के साथ हैवानियत फिर सड़क पर फेंका

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

ujjain rape case 12-year-old girl cruelty victim roamed in torn clothes on road captured in CCTV revealing shameful truth
ujjain rape case 12-year-old girl cruelty victim roamed in torn clothes on road captured in CCTV revealing shameful truth
social share
google news

Ujjain News: उज्जैन में रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आयी है. उज्जैन में उत्तर प्रदेश से आई एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरिंदगी के बाद बच्ची अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दी. पूछताछ करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. इस घटना ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोला है.

उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसे फेंक दिया गया था. बच्ची पैदल ही अर्धनग्न अवस्था में घूमती दिखाई दी. 1 मिनट 7 सेकंड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में पीड़ित बच्ची बेसुध घूमती हुई दिखाई दे रही है. जहां पर एक वृद्ध से भी उसने कुछ बात की, जिसके बाद मामले का खुलासा होने पर बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया और इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन: लिव इन में रह रहे युवक ने अपनी महिला साथी और उसके दो बच्चों का गला घोंटकर लगा ली फांसी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बच्ची की हालत नाजुक

उज्जैन में हुई इस भयावह वारदात ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर उज्जैन जिले में महाकाल थाना के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया. मेडिकल कराने पर दुष्कर्म की पुष्टि की गई है. बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया. शरीर में ब्लड की कमी होने पर रिटायर्ड पुलिस कर्मियों ने बच्ची को ब्लड दिया. पीड़ित बच्ची कहां की है यह नहीं बताया गया है, लेकिन उसकी भाषा के आधार पर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से होने की संभावना है. वहीं ये घटना कहां हुई है और घटनास्थल कहां है, उसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Khandwa News: मोबाइल चैटिंग से खुला नाबालिग युवती की आत्महत्या का राज, सामने आया पुजारी का कलंक

ADVERTISEMENT

जांच के लिए बनाई SIT

इस मामले में एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि एक एसआईटी टीम गठित की गई है. टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर जल्द ही आरोपियों की तलाश की जाएगी. बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मामला दुष्कर्म का सामने आया है. उन्होंने आमजन से भी अपील की है कि यदि किसी को भी इस मामले में कुछ जानकारी हो तो तुरंत पुलिस को सूचित करें.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कटनी: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट

कमलनाथ ने सरकार को घेरा

इस मामले के सामने आने के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है. कमलनाथ ने पोस्ट किया, “उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ अत्यंत क्रूरतापूर्ण दुराचार का मामला देखकर रूह कांप जाती है. 12 साल की बेटी के साथ जिस तरह का दुष्कृत्य हुआ और जिस तरह से वह अर्धनग्न अवस्था में शहर के कई इलाकों में भागती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई, उससे मानवता शर्मसार हो जाती है. ऐसी जघन्य घटना प्रशासन और समाज के माथे पर कलंक है. मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि क्या आप सिर्फ चुनाव ही लड़ते रहेंगे, मासूम बेटियों की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं देंगे?”

ये भी पढ़ें: श्योपुर: टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, पहले की धुनाई फिर घसीटते हुये ले गए थाने, देखें Video

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT