mptak
Search Icon

124 चेकिंग पॉइंट पर 1200 सुरक्षाकर्मी रहे तैनात, फिर भी सड़कों पर दिखा हुड़दंग, अब वायरल हुआ वीडियो

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior News
Gwalior News
social share
google news

Gwalior news: होली के त्यौहार के समय ग्वालियर शहर की सड़कों पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए 124 चेकिंग पॉइंट बनाए गए थे और शहर में 1200 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात किए गए थे. ड्रोन की मदद से हुडदंगियों पर नजर भी रखी जा रही थी. ब्रीथ एनालाइजर का इंतजाम भी किया गया था, लेकिन यह सब इंतजाम उस वक्त धुंआ होते नजर आए, जब शहर की सड़कों पर हुड़दंगियों का हुड़दंग करते हुए का नजारा देखने को मिल गया.

एक वायरल वीडियो ने पुलिस के दावों की पोल खोल कर रख दी. दरअसल होली के त्यौहार पर कोई घटना ना घटे, हुडदंगियों पर नियंत्रण किया जा सके, आम लोग शांतिपूर्वक तरीके से होली का त्यौहार मना सके, इसी सोच के साथ ग्वालियर शहर में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए थे. शहर भर में अलग-अलग स्थान पर 19 थानों की पुलिस तैनात की गई थी.

ग्वालियर शहर के अलग-अलग मुख्य मार्गों पर 124 चेकिंग पॉइंट भी बनाए गए थे. इन चेकिंग पॉइंट पर 1200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे. इसके अलावा हुडदंगियों पर नजर रखने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया. यह दावा किया गया कि हुड़दंगी ड्रोन की नजर से नहीं बच सकेंगे, लेकिन पुलिस के दावों की उस वक्त पोल खुल गई जब वह हुडदंगियों ने शहर की सड़क पर जमकर हुड़दंग मचाया.

वायरल वीडियो में सामने आया सच

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में कार में सवार अर्धनग्न अवस्था में हुड़दंगी जमकर हुड़दंग मचा रहे हैं. कोई हुड़दंगी कार की बोनट पर बैठा है, तो कोई कार की छत पर बैठा है. इतना ही नहीं, कुछ हुड़दंगी तो कार की खिड़की पर भी लटके हुए थे. इस नजारे को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह मुरार के बारादरी इलाके का है. 6 सेकंड के इस वीडियो में जिस तरह से हुड़दंगी हंगामा कर रहे हैं, वह यह साबित करने के लिए काफी है कि पुलिस द्वारा लगाई गई सुरक्षा व्यवस्था के दावे कितने हकीकत थे. फिलहाल इन हुडदंगियों की पहचान नहीं हुई है और पुलिस की तरफ से भी इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT