mptak
Search Icon

डंपर ने 2 बाइक सवारों को रौंदा, परिजन बोले- 3 दिन पहले मिली थी धमकी, फिर सामने आयी ये बुरी खबर

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

rajgarh accident news, mp news, politics, madhya pradesh
rajgarh accident news, mp news, politics, madhya pradesh
social share
google news

Accident News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे से सनसनी मच गई. खिलचीपुर (Khilchipur) में सड़क हादसे में सड़िया कुआं गांव के 2 युवक बाइक से खिलचीपुर आ रहे थे, इसी दौरान पीछे से डंपर से टक्कर होने से दोनों युवकों की मौत हो गई. मृतकों के परिजन इसे हत्या (Murder) का मामला बता रहे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को थाने में रखकर चक्काजाम कर दिया.

भीम आर्मी (Bhim Army) के कार्यकर्ता ने आरोपियों की गिरफ्तारी और हत्या का मामला दर्ज करने करने की मांग की. कार्रवाई की मांग करते हुए मृतक के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और शव वाहन को थाना परिसर में खड़ा कर मृतक के परिजन और भीम आर्मी के लोगों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद साहित पुलिस बल थाने पहुंच गया.

जान से मारने की दी थी धमकी

मृतक युवकों के परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले गांव में विवाद हुआ था. जिस पर गांव के चार लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी. कल दोनों युवक चचेरे भाई थे. वे गांव से बाइक से खिलचीपुर मोबाइल चार्ज करने के लिए आ रहे थे, सोलर प्लांट के समीप बाइक को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार अर्जुन वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर घायल पवन वर्मा को इलाज के झालावाड़ ले जाते समय मौत हो गई. परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में अड़े रहे. एडिशनल एसपी ने मृतक के परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया, उसके बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा खत्म कर युवक के शव का अंतिम संस्कार किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस पूरे मामले में राजगढ जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद ने बताया कि कुछ लोग अभी थाने में कार्रवाई की मांग को लेकर खिलचीपुर थाने में एकत्रित हो गये, जिसको देखते हुए कानूनी व्यवस्था के लिए पूरे जिले से पुलिस बल उपस्थित हो गया था. नीले रंग के डंपर चालक ने एक्सीडेंट कर दिया था, जिसमें एक व्यक्ति की तत्काल मौत हो गई और दूसरे की इलाज के दौरान. डंपर के नंबर मिटे हुए हैं, बीमा नहीं है. जांच के बाद ही वास्तविकता सामने आएगी. शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मुरैना: किसान से 15 हजार की रिश्वत ले रहा था पटवारी, लोकायुक्त की टीम ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथ

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT